August 13, 2022

बर्लिन के रेड कारपेट पर छाया 'गंगूबाई का नमस्ते',आलिया ने स्टनिंग लुक ने लूट ली महफिल

wp-header-logo-318.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रमोशन में जोरशोर से जुटी है। हाल ही में उन्होंने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में फिल्म के प्रीमियर में शिरकत की और विदेशी जमीन पर भी आलिया कि ख़ूबसूरती का जादू ऐसा चला कि उन्होंने महफ़िल लूट ली। यहां पर उन्होंने अपने किरदार गंगूबाई के अंदाज में ग्लैमर का ऐसा तड़का लगाया कि हर तरह अब उन्ही की चर्चा हो रही है।
A post shared by Gangubai ???????? (@aliaabhatt)
यहां अपनी अपकमिंग फिल्म को प्रमोट करने पहुंची आलिया रेड कारपेट पर बेहद ही स्टन्निंग लुक्स और पोज़ में नजर आयी। आलिया की रेड कारपेट कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और यूजर्स से उन्हें खूब जबरदस्त रेस्पॉन्स भी मिल रहा है। आलिया के लुक्स की बात की जाए तो एक्ट्रेस बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में बेहद खूबसूरत व्हाइट सीक्वेन साड़ी पहने नजर आयी और हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने में सफल रही।

व्हाइट सीक्वेन साड़ी के साथ आलिया ने मैचिंग कलर का स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया और अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए हेयर बन का सहारा लिया जो काफी डिसेंट रहा। आलिया की इस खूबसूरत कस्टम मेड सीक्वेन साड़ी को डिज़ाइनर रिंपल और हरप्रीत ने डिजाइन किया है और इसके बेहतरीन स्टाइल का श्रेय जाता है एमी पटेल को, जिन्होंने आलिया को एक बेहद शानदार और किलर लुक दिया है।
अपने इस लुक के साथ आलिया ने क्लीन और मिनिमल मेकअप किया है और पिंक लिपशेड, स्टडेड ईयरिंग्स ने उनकी ख़ूबसूरती में चार चांद लगा दिए। रेड कारपेट पर आने के बाद आलिया ने अपने किरदार गंगूबाई के स्टाइल में नमस्कार कर खूब लाइमलाइट बटोरी। गौर करने लायक बात ये भी है कि जब से एक्ट्रेस अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी है वो ज्यादातर अपने किरदार कि तरह ही ड्रेसअप किये नजर आ रही है और यही चीज उनके लिए प्लस पोंइट भी साबित हो रहा है। बता दें आलिया कि मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है और फिल्म में आलिया के साथ विजय राज और शांतनु महेश्वरी लीड किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर को मिले रेस्पॉन्स से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author