July 1, 2022

तेज रफ्तार स्कूल बस पलटी: 2 बच्चों की मौत, 24 से ज्यादा घायल

wp-header-logo-307.png

जयपुर। प्रदेश के जैसलमेर में आज तेज रफ्तार स्कूल बस संतुलन बिगड़ने से पलटी खा गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में 2 स्कूली बच्चों की मौत हो गई है। वहीं 20 से ज्यादा बच्चे घायल हो गए है। बच्चों के सिर कुचल गए। सड़क पर खून बहने गया। बस के नीचे दबे 24 से ज्यादा स्टूडेंट घायल हो गए। बच्चे और स्कूल बैग इधर-उधर गिर गए। बच्चों की चीख से कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर फलसूंड पुलिस और DSP मोटा राम पोकरण उपखण्ड अधिकारी भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।
मृतक बच्चों की नहीं हुई पहचान
मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि बस में 40 स्टूडेंट बैठे थे। सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंचे है। फिलहाल मृतक बच्चों की पहचान नहीं हो पाई है। शवों और घायलों को फलसूंड के राजकीय अस्पताल भेजा। गंभीर 20 घायलों को जोधपुर रेफर किया गया। ड्राइवर सुभान खान को गिरफ्तार कर लिया गया है।
सड़क पर बिखरे स्कूल बैग, बस के नीचे दबे बच्चे
बस पलट जाने का हादसा इतना भयावह था कि मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि कितने ही बच्चे बस के नीचे दब गए और बच्चों के स्कूल बैग इधर-उधर सड़क पर बिखर गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एपीजे अब्दुल कलाम पब्लिक स्कूल की बस 30-40 बच्चों को लेकर फलसूंड से कजोई की तरफ स्कूल जा रही थी।


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source