June 26, 2022

काजोल ने बच्चों को सरप्राइज देने के लिए खरीदे दो आलीशान फ्लैट, कीमत जानकर रह जाएंगे शॉक्ड

wp-header-logo-304.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की पत्नी है और अपने काम के साथ परिवार को कैसे बैलेंस रखना है ये बखूबी जानती है। बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में शुमार अजय देवगन इंडस्ट्री में अपने आलिशान शौक एवं लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते है पर आपको बता दें लग्जरी और शानो-शौकत के मामले उनकी पत्नी काजोल भी किसी से कम नहीं है। अजय देवगन कि संपत्ति में तो काजोल मालकिन है ही साथ ही एक्ट्रेस के पास खुद के नाम से भी काफी संपत्ति है।
हाल ही में काजोल ने मुंबई के पॉश इलाके में दो आलिशान फ्लैट भी खरीदें है जो काफी सुर्ख़ियों में है। इन फ्लैट्स की कीमत को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ख़बरें है और वाकई में इनकी कीमत हैरान कर देने वाली है। पहले से ही कई प्रॉपर्टीज की मालिक काजोल ने ये फ्लैट मुंबई के जुहू की अनन्या बिल्डिंग में खरीदें है। जानकारी के मुताबिक़ फ्लैट्स के पेपर्स पर काजोल विशाल देवगन सहित उनकी कंपनी Tryksha Projects Private Ltd के हस्ताक्षर है।
बता दें ये फ्लैट्स अनन्या बिल्डिंग की 10 मंजिल पर स्थित है और काजोल ने इन फ्लैट्स के लिए करीब 12 करोड़ की भारी भरकम कीमत का भुगतामण किया है। ये फ्लैट्स काजोल और अजय के शिवशक्ति वाले बंगले के नजदीक ही है। काजोल ने जनवरी में ही इन फ्लैट्स की पेमेंट का भुगतान किया है और बताया जा रहा है कि जल्द ही इनमे इंटीरियर डिजाइनिंग का काम भी शुरू होने जा रहा है। काजोल ने इनकी डिजाइनिंग और डेकॉर के लिए खास प्लानिंग की है।
वर्क फ्रंट की बात की जाए तो काजोल आजकल फिल्म इंडस्ट्री में खास सक्रिय नहीं है और पिछली बार एक्ट्रेस रेणुका शाहणे के निर्देशन में बनी फिल्म ‘त्रिभंगा – टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी’ नजर आयी थी। भले ही काजोल फिल्मों से थोड़ा दूर हो गयी हो पर लाइमलाइट में बने रहना उन्हें खूब आता है। अवार्ड शोज हो या फिर टीवी शोज, काजोल अपनी प्रजेंस दर्ज कराने में कभी पीछे नहीं रही है।काजोल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने वाली सेलेब्स में से एक है और आये दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियोस शेयर करके फैंस के साथ टच में बनी रहती है। काजोल अपने पति अजय देवगन के साथ बेहद स्पेशल बांड शेयर करती है जो उनकी तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source