May 28, 2022

ऐश्वर्या की एक Kiss से टूटने वाली थी अभिषेक संग उनकी सगाई, भड़क गयी थी बच्चन फैमिली

wp-header-logo-303.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अब फिल्मों से दूरी बना चुकी है पर एक वक्त था जब वह इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार थी। ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से शादी की है और बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद उन्होंने बेहद कम ही फिल्मों में काम किया है। ऐश्वर्या ने शादी के बाद करियर से ज्यादा परिवार को तवज्जो दी और अपनी एकलौती बेटी आराध्या की परवरिश पर ज्यादा ध्यान दिया और साबित किया कि वो एक बेहतरीन मॉम भी है। हालांकि यह खबरें भी आई ऐश और उनकी सास जया बच्चन (jJaya Bachchan) में काफी अनबन रहती है लेकिन कभी अभिषेक और उनके बीच मनमुटाव जैसा कुछ नजर नहीं आया।
आज हम आपको ऐश कि जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे है जिसकी वजह से उनकी जिंदगी काफी डिस्टर्ब हुई थी, शादी से पहले जब एक्ट्रेस और अभिषेक की सगाई हुई थी दौरान उस दौरान ऐश्वर्या कुछ ही फिल्मों में काम कर रही थी जिसमें से एक थी धूम 2 । फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन भी अहम किरदार में थे लेकिन ऐश के अपोजिट ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) लीड रोल में थे। फिल्म में ऋतिक ने ऐश्वर्या के लवर का किरदार निभाया था। फिल्म में ऐश्वर्या काफी बोल्ड किरदार में थी।
हालांकि ऐश्वर्या इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो परदे पर इंटीमेट सीन या हॉट सीन देने में कभी कंफर्टेबल नहीं रही पर इस फिल्म में ऋतिक के साथ उन्होंने काफी रिवीलिंग सींस दिए हैं। फिल्म में ऐश्वर्या और ऋतिक के बीच एक बेहद इंटेंस किस सीन भी फिल्माया गया है जो काफी पॉपुलर हुआ था। फिल्म में ऐश्वर्या और रितिक की केमिस्ट्री भी बेहद शानदार थी। उस वक्त ऐश्वर्या और अभिषेक की सगाई हो चुकी थी और इस किसिंग सीन पर बच्चन फैमिली को काफी ऐतराज था। बताया जाता है इस Kiss कि वजह से बच्चन फैमिली इतनी नाराज हो गई थी कि सगाई तोड़ने की नौबत आ गई थी। बाद में बच्चन परिवार और ऐश्वर्या की फैमिली ने प्रोफेशनलिज्म को ध्यान में रखते हुए इसे नजरअंदाज कर दिया।
बता दें, उस वक्त अभिषेक और ऐश्वर्या की बॉन्डिंग ने भी इस रिश्ते को बचाने में अहम भूमिका निभाई अब ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी को साल हो चुके हैं लेकिन और वह और यह कपल बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक है दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखते हैं लेकिन इतना जरूर है दोनों का प्यार काफी मजबूत है और दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जीवन एन्जॉय कर रहे है। फिल्म धूम 2 के बाद ऐश्वर्या गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आई और शादी के बाद उन्होंने कई सालों तक इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया।
साल 2015 में आई फिल्म जज़्बा से ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में कमबैक की कोशिश की लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद उन्हें फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया। फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहना मिली। आखिरी बार साल 2018 में ऐश फिल्म फन्नेखां में राजकुमार राव और अनिल कपूर के अपोजिट नजर आई थी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source