May 21, 2022

अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से कही ज्यादा अमीर है मलाइका अरोड़ा, करोड़ों की नेट वर्थ के साथ जीती है आलिशान लाइफ

wp-header-logo-301.png

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है और इन्होने अपने टैलेंट से जो जगह इंडस्ट्री में बनायी है वो काबिलेतारीफ है। मलाइका बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रियों में से भी एक है और लग्जरी के मामले में भी इनकी पसंद बेहद आलिशान है। मलाइका एक एक्ट्रेस होने के साथ साथ मॉडल, डांसर, वीजे और फिटनेस फ्रीक भी है और सोशल मीडिया पर इनकी फैन फोलोविंग को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है।
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)
मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक आइटम नंबर्स देने के लिए जानी जाती है और उनके कई गाने तो फिल्मों से ज्यादा लोकप्रिय रहे है। छैयां-छैया से लेकर मुन्नी बदनाम हुई जैसे गानों ने मलाइका को खूब शोहरत दिलाई है। मलाइका ने साल 1998 में अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी और साल 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में है और दोनों बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक है।

मलाइका की लग्जरी लाइफ की बात की जाए तो एक्ट्रेस के पास कई महंगी प्रॉपर्टीज है और इन्हे महंगी कारों का भी शौक है। मुंबई के पॉश इलाके में आलिशान फ्लैट के अलावा उन्होंने हाल ही में बांद्रा इलाके में भी अपार्टमेंट खरीदा है। मलाइका के पास BMW 7 सीरीज 730 ltd , रेज रोवर वोग , BMW X सीरीज समेत इन्नोवा क्रिस्टा जैसे महंगी कारें है। नेट वर्थ की बात की जाए तो एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से कहीं ज्यादा अमीर है। मलाइका की नेट वर्थ करीब 14 मिलियन अमरीकी डॉलर आंकी गयी है। इंडियन करेंसी में मलाइका के पास करीब 100 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है। वहीं अर्जुन कपूर के पास करीब 10 मिलियन डॉलर यानी करीब 70 करोड़ की नेट वर्थ है।
मलाइका की कमाई का ज्यादातर हिस्सा ब्रांड एंडोर्समेन्ट से आता है। मलाइका के पास ‘पॉन्ड्स’, ‘डाबर थर्टी प्लस’ ‘ताइवान एक्सीलेंस केयर’ ,’स्ट्रेक्स’, ‘ओरिफ्लेम’, ‘टोनी एंड गाइ’, ‘सनसिल्क’ ,’स्वाइप 3डी टैबलेट’,’कॉस्मेटिक्स’, ‘जिलेट शेव एंड क्रेव’ आदि जैसे बड़े ब्रांड है जिससे उन्हें करोड़ों की कमाई होती है। इसके अलावा मलाइका कई बड़े टीवी रियलिटी शोज जैसे नच बलिए, जरा नचके दिखा, झलक दिखला जा और इंडियाज गोट टैलेंट में बतौर जज बनकर मोती फीस चार्ज करती है। इसके अलावा मलाइका मुंबई में योग स्टूडियो ‘दीवा योगा’ भी चलाती हैं जहां से उन्हें अच्छी खासी कमाई होती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source