February 6, 2023

Shocking: आदिल दुर्रानी के बच्चे की मां बनने वाली थीं राखी सावंत, मगर हो गया मिसकैरेज

wp-header-logo-267.png

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी
Rakhi Sawant Miscarriage: बॉलीवुड की ड्रामा गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपनी शादी की जानकारी देकर हर किसी को हैरान कर दिया था। इसके बाद आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) ने निकाह की बात से इनकार कर दिया था। हाल ही में मीडिया के सामने आकर दोनों ने खुशी-खुशी अपने निकाह और कोर्ट मैरिज की बात को कबूल लिया। इन दिनों शादी के अलावा राखी सावंत के प्रेग्नेंट होने की खबर भी खूब सामने आईं। सभी को हंसाने वाली राखी के जीवन में मुसीबतें एक के बाद एक आ रही हैं। अब राखी के प्रेग्नेंसी को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। इसने एक्ट्रेस का ही नहीं उनके चाहने वालों झटका दिया है।
लेटेस्ट रिपोर्ट्स से प्राप्ता जानकारी के मुताबिक, राखी सावंत का मिसकैरेज हुआ है और वह इस दर्द से खुद को बाहर नहीं निकाल पा रही है। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना है पैपराजी पेज की एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि राखी सावंत ने अपने प्रेग्नेंसी की बात को खुशी के साथ स्वीकार लिया है। मगर एक्ट्रेस की जिंदगी में खुशियों के दस्तक देने से पहले ही खुशी देखते ही देखते दुख में बदल गई है।
राखी सावंत का हुआ मिसकैरेज
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राखी ने प्रेग्नेंसी की बात को कबूलते हुए बताया कि हां मैं प्रेग्नेंट थी। मैंने बिग बॉस मराठी के अंदर भी अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी दी थी। लेकिन लोगों ने मेरी बात को मजाक समझ लिया। इसी वजह से किसी ने भी राखी की बात को सच नहीं माना। खैर, राखी ने मिसकैरेज होने की बात को भी स्वीकार कर लिया है।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
राखी सावंत के निकाह के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शादी होने के 7 महीने बा सभी को सरप्राइज दिया। मगर शादी की बात सात महीने तक छिपकर रखने पर राखी ने बताया कि उनके पति आदिल दुर्रानी ने उनसे ऐसा करने के लिए कहा था। हालांकि, राखी ने हाल ही में अपनी शादी की जानकारी को सभी के साथ साझा करने का फैसला लिया। इसके बाद आदिल पर आरोप भी राखी की ओर से लगाए गए। मगर आदिल ने मीडिया के सामने आकर राखी संग अपनी शादी को स्वीकार भी कर लिया। लेकिन फैंस के बीच एक बार फिर राखी के मिसकैरेज की जानकारी सामने आने के बाद दुख का माहौल बन गया है।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author