January 29, 2023

IND vs NZ 1st ODI: भारत-न्यूजीलैंड पहले वनडे मैच में कैसा रहेगा मौसम का हाल, यहां देखें पिच रिपोर्ट

wp-header-logo-263.png

India vs New Zealand 1st ODI Weather Forecast: श्रीलंका पर वनडे सीरीज क्लीन स्वीप करने के बाद भारत आज न्यूजीलैंड से भिड़ने के लिए तैयार है। तीन मैचों की वनडे सीरीज (IND vs NZ ODI series) का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। आइए आपको बताते हैं कि आज मैच के दिन कैसा रहेगा हैदराबाद का मौसम (Hyderabad weather) और क्या है पिच रिपोर्ट…

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में श्रीलंका को 3-0 से हराकर 2023 की शानदार शुरुआत की। वहीं, न्यूजीलैंड भी बैक-टू-बैक व्हाइट-बॉल क्रिकेट खेल रहा है। ब्लैककैप पाकिस्तान के खिलाफ एक सफल वनडे सीरीज के बाद भारत आए हैं। रोहित शर्मा एंड कंपनी कीवी टीम पर जीत दर्ज कर भारतीय सरजमीं पर अपने दबदबे वाले रिकॉर्ड को कायम रखना चाहेगी।
भारत बनाम न्यूजीलैंड मौसम रिपोर्ट (india vs new zealand weather report)
जैसा कि भारत और न्यूजीलैंड पहले वनडे के लिए तैयार हैं, आइए देखें कि हैदराबाद में बुधवार 18 जनवरी के दिन मौसम का क्या हाल रहेगा। मैच दोपहर 1:30 बजे (स्थानीय समयानुसार) शुरू होगा। मौसम की रिपोर्ट के अनुसार, उस दौरान हैदराबाद में बारिश की कोई संभावना नहीं है। मौसम की परिस्थितियां क्रिकेट के लिहाज से अच्छी रहेगी और दर्शकों को एक शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा। दोपहर के समय तापमान 29 डिग्री सेल्सियस होगा।
भारत बनाम न्यूजीलैंड पिच रिपोर्ट (india vs new zealand pitch report)
राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों की मदद के लिए जानी जाती है। आज पिच पर बहुत सारी धीमी गेंदें और गेंदबाजों की अन्य विविधताएं देखने को मिलेंगी, जिससे तेज गेंदबाजों को बहुत कम या कोई मदद नहीं मिलती है। टॉस जीतने वाला कप्तान ओस के कारण पहले गेंदबाजी करना चाहेगा।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author