May 25, 2022

Bigg Boss 15 : फैमिली वीक में इमोशनल हुए कंटेस्टेंट, करण के पेरेंट्स ने किया तेजस्वी पर स्पेशल कमेंट

wp-header-logo-390.png

देश के मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं। रियलिटी शो में लगातार हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है। महीनों तक घरवालों से दूर रहकर शो के हर कंटेस्टेंट ने एक मुश्किल सफर तय किया है। कोरोना के चलते इस बार भी बिग बॉस के घर के कंटेस्टेंट्स को अपने परिवार से मिलने का मौका नहीं मिल पाया है। आगामी एपिसोड में फैमिली वीक होगा जब सभी कंटेस्टेंट अपनी फैमिली के साथ वीडियो कॉल के जरिए जुड़ेंगे।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
मां को देखकर अपने आंसू नहीं रोक नहीं पाते हैं प्रतीक

हाल ही में बिग बॉस 15 का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। 1 मिनट 26 सेकंड के इस प्रोमो में कंटेस्टेंट्स को वीडियो कॉल के जरिए अपने परिवार से बातचीत करने का मौका मिला है। प्रोमो में प्रतीक को वीडियो कॉल पर उनकी मां को दिखाया जाता है। प्रतीक कहता है कि तुम कैसी हो मां। इस पर उनकी मां कहती हैं, ‘एक साल हो गया बेटा तुमसे मिले। आपको बहुत याद करती हूं। मां को पर्दे पर देखकर प्रतीक अपने आंसू नहीं रोक नहीं पाते हैं। उनकी मां उनसे कहती हैं, ”तुम मेरे सब कुछ हो बेटा।”
एक बार फिर अपनी बहन शमिता शेट्टी को इंस्पायर करती नजर आईं शिल्पा
प्रोमो में देवोलीना की मां वीडियो कॉल पर जुड़ती हैं। वह कहती हैं कि ‘जब मैं बाहर जाती हूं तो सब कहते हैं कि तुम अच्छा कर रही हो बेटा।” फैमिली वीक में शिल्पा शेट्टी एक बार फिर अपनी बहन शमिता शेट्टी को इंस्पायर करती नजर आईं। शिल्पा कहती हैं कि ”तुम बहुत कुछ कर रही हो शमिता।’ वहीं शमिता के बाद निशांत की बारी आती है। बेटे को देख निशांत की मां अपने आंसू नहीं रोक पाई। अपनी मां को देख निशांत जोर-जोर से चिल्लाता है मां। निशांत की मां ने कहा कि ”अब लोग हमें तुम्हारे नाम से जानने लगे हैं।”
तेजस्वी को अपने पेरेंट्स से मिलवाते हैं करण कुंद्रा
प्रोमो में करण कुंद्रा को अपने पेरेंट्स के साथ इंटरैक्ट करते नजर आते हैं। करण बाहर से बहुत मजबूत दिखते हैं, लेकिन उनकी आंखों में आंसू बता रहे हैं कि वह अपने माता-पिता के दिल के बेहद करीब हैं। करण की मां का कहना है कि “मुझे घर आकर अच्छा नहीं लग रहा है। इधर-उधर सेआपकी आवाज आती है। करण के पिता का कहते हैं कि “ऐसा लगता है कि यह मेरा बेटा आया है।” वहीं प्रोमो में करण तेजस्वी को अपने माता-पिता से मिलवाते हैं। तेजस्वी को देखकर करण के पिता कहते हैं कि “यह अब परिवार का दिल बन गयी है।” जिसके बाद तेजस्वी और करण के चेहरे पर खुशी नजर आती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source