May 27, 2022

Bhojpuri Gana : इतिहास रचने को तैयार हैं खेसारी लाल यादव, इस दिन रिलीज होगा सुपर स्टार का नया गाना

wp-header-logo-393.png

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का बोलबाला है। आलम यह है कि सुपर स्टार का कोई भी गाना दुनियाभर में हिट हो जाता है। भोजपुरी गाने को पसंद करने वाले फैंस की अब कमी नहीं है। सिंगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हमेशा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। भोजपुरी ट्रेडिंग स्टार खेसारी ने भोजपुरी इंडस्ट्री के पहले इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो ‘आशिक’ का मोशन पोस्टर भी जारी किया है। इस गाने को जर्मनी और आर्मेनिया में शूट किया गया है। इस पोस्टर में खेसारी लाल यादव रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। यह गाना 18 जनवरी 2022 को यूट्यूब और वीवायआरएल भोजपुरी पर रिलीज होगा।
A post shared by VYRL Bhojpuri (@vyrlbhojpuri)
इतिहास रचने को तैयार हैं खेसारी लाल यादव

खेसारी ने इंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर जारी किया। इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “आ रहे है हम इतिहास रचने वीवाईआरएल भोजपुरी के साथ! जर्मनी और आर्मेनिया मैं शूट किया गया गाना #आशिक जल्दी होगा आपके सामने। शेयर करे और प्यार दे। ” इस गाने के लिए भोजपुरी स्टार ने काफी मेहनत की है। गाने में उनका विलायती अंदाज देख फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस गाने को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है। वीडियो के अंत में खेसारी लाल अपने मन कि बात फैंस को कहते हैं।
A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)
बड़े टी सीरीज के प्रोजेक्ट में नजर आएंगे खेसारी

‘पानी-पानी’ और ‘रोमांटिक राजा’ की सफलता के बाद भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भी टी सीरीज के ‘एल्बम’ में नजर आएंगे। गायक ने भारतीय संगीत जगत की सबसे प्रतिष्ठित कंपनी टी सीरीज के कार्यालय में टी सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार के साथ मीटिंग भी की है। खेसारी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं और आगामी परियोजना के बारे में संकेत दिया। उन्होंने अपने पोस्ट पर कैप्शन में लिखा, “आज मैं कुछ खास प्रोजेक्ट्स को लेकर भूषणजी, रज्जी और विवेक भाई से मिला। अब जो होगा वो बड़ा होगा। अपने भाई का समर्थन करें और अपना प्यार बनाए रखें। हर हर महादेव!”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source