January 31, 2023

Alia Bhatt Second Pregnancy: आलिया भट्ट एक बार फिर बनेंगी मां! जानें वायरल पोस्ट की सच्चाई

wp-header-logo-268.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट 
Alia Bhatt Second Pregnancy: बॉलीवुड की मोस्ट क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपना पर्सनल टाइम इंजॉय करती नजर आ रही हैं। रणबीर-आलिया की जिंदगी में राहा कपूर (Raha Kapoor) के आने के बाद दोनों की खुशी हर जगह साफ तौर पर देखी जाती है। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस अपनी बेटी से जुड़े कुछ यादगार पलों की तस्वीरों को साझा करती रहती है। इस बीच आलिया ने इंस्टाग्राम (Alia Instagram) पर एक फोटो साझा की है। इसके बाद कयास लगने का दौर शुरू हो गया है कि राहा कपूर का नन्हा भाई या बहन आने वाली है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 6 जनवरी को आलिया की बेटी दो महीने की हो गई है। इस खुशी में कपूर हाउस में एक ग्रांड पार्टी भी आयोजित की गई थी। राहा कपूर की वजह से आलिया चर्चा में भी बनी रहती हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनकी बेटी की पहली झलक देखने के लिए भी बेताब है। इस बीच एक बार फिर आलिया भट्ट के दोबारा मां (Alia Bhatt Second Pregnancy) बनने के सवाल खड़े हो रहे हैं। इन सब कयासों को तेज गती देने के पीछे भी आलिया खुद ही है। एक इंस्टा पोस्ट के सामने आने के बाद लग रहा है कि आलिया एक बार फिर से प्रेग्नेंट है।
A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)
आलिया ने शेयर की एक स्पेशल पोस्ट

दरअसल, इंस्टाग्राम पर आलिया ने एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है। इसमें एक्ट्रेस ने अपने चेहरे के सामने एक खूबसूरत फूल पकड़ा हुआ है। जिसमें दो डंडे भी नजर आ रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘2.0 स्टे ट्यूनड।’ इसी पोस्ट को देखने के बाद फैंस को ऐसा लग रहा है कि शायद आलिया एक बार फिर मां बनने वाली है। यूजर्स तो कह रहे हैं कि आलिया एक बार फिर प्रेग्नेंट हो रखी है। हालांकि, इस पोस्ट के कई मतलब हो सकते हैं। इनमें से एक यह भी हो सकता है।
रणबीर पर गई है बेटी राहा कपूर

हाल ही में जब रणबीर-आलिया ने पैपराजी को राहा कपूर की फोटोज दिखाई थी। इसके बाद कुछ पैप्स ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि राहा अपने पिता रणबीर की तरह दिखती है। मगर अभी तक फैंस से लेकर सेलेब्स अपनी आंखों से राहा की एक झलक देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। कपल ने अपनी बेटी को लेकर यह फैसला भी लिया है कि वह राहा के चेहरे को पब्लिकली तब तक नहीं करेंगे। जब तक उनकी बेटी 2 साल की नहीं हो जाती है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author