May 28, 2022

शादी के 18 साल बाद एक दूसरे से अलग हुए धनुष और ऐश्वर्या, कपल ने किया डिवोर्स का ऐलान

wp-header-logo-408.png

साउथ फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले सुपरस्टार धनुष (Dhanush) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या (Aishwarya) ने एक दूसरे से तलाक ले लिया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने ट्वीट कर दी। सुपरस्टार धनुष ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेकर एंटरटेनमेंट की दुनिया में तहलका मचा दिया है। सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य और साउथ इंडस्ट्री के पावर कपल का अलग होना फैंस के लिए एक बड़ा झटका है।
A post shared by Aishwaryaa R Dhanush (@aishwaryaa_r_dhanush)
धनुष ने इसके बारे में जानकारी देते हुए लिखा है, “हम 18 साल तक साथ रहे जिसमें हम दोस्त, कपल और पैरेंट्स की तरह रहे। इस यात्रा में हमने बहुत कुछ देखा है। आज हम अपने रास्ते अलग कर रहे हैं। मैं और ऐश्वर्या अब एक कपल के तौर पर अलग हो रहे हैं। हम एक दूसरे से अलग होकर खुद की तलाश करेंगे। कृपया हमारे निर्णय का सम्मान करें और हमें गोपनीयता दें।”वहीं ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कोई कैप्शन की जरूरत नहीं… बस आपकी समझ और आपका प्यार!। “
बता दें कि धनुष की पत्नी ऐश्वर्या साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी हैं। धनुष और ऐश्वर्या की शादी साल 2004 में हुई थी। इतना ही नहीं जब ऐश्वर्या और धनुष की शादी हुई थी तब धनुष की उम्र महज 21 साल और ऐश्वर्या की उम्र 23 साल थी। दोनों की शादी तमिल रीति-रिवाजों से हुई थी। दोनों के दो बेटे हैं, यात्रा राजा और लिंग राजा। पिछले कई समय से दोनों के अलगाव की अटकलें लगाई जा रही थी। अब यह घोषणा सुपरस्टार के फैंस के लिए झटका है। दोनों की लव स्टोरी एक फिल्म की कहानी से कम नहीं थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो धनुष हाल ही में फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार और सारा अली खान के ओपोजिट नजर आए थे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source