May 21, 2022

राम गोपाल वर्मा का विवादित ट्वीट- तलाक का मनाना चाहिए जश्न, शादी है थोपा हुआ रिवाज

wp-header-logo-404.png

साउथ फिल्म से बॉलीवुड में सिक्का जमाने वाले सुपरस्टार धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) ने अपनी 18 साल की शादी के अंत की घोषणा करके अपने फैंस को एक झटका दिया है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में पावर कपल के यूं अलग होने से फैंस का दिल तोड़ दिया है। जहां एक तरफ उनके अलग होने से फैन्स काफी आहत हैं वहीं डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का शादी और तलाक के मुद्दे पर विवादित बयान सामने आया है। राम गोपाल वर्मा ने एक के बाद एक ट्वीट कर कहा कि विवाह समाज में पूर्वजों द्वारा थोपा गया एक बुरा रिवाज है।
Only divorces should be celebrated with sangeet because of getting liberated and marriages should happen quietly in process of testing each other’s danger qualities
राम गोपाल वर्मा ने कई ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “केवल तलाक को संगीत के साथ मनाया जाना चाहिए क्योंकि आप बंधन से मुक्त हो जाते हैं और और एक-दूसरे के खतरनाक क्वाल‍िटीज को जांचने की प्रक्रिया में शाद‍ियां चुपचाप करनी चाह‍िए। एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा, “दुख और सुख के निरंतर चक्र को बढ़ावा देने के लिए शादी हमारे पूर्वजों द्वारा हम पर थोपी गई सबसे खराब प्रथा है।”
Marriage is the most evil custom thrust upon society by our nasty ancestors in promulgating a continuous cycle of unhappiness and sadness
राम गोपाल वर्मा के इन ट्वीट्स में उन्होंने सीधे तौर पर धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत का नाम नहीं लिया लेकिन संकेत इसी दिशा में हैं। इसका कई लोगों ने विरोध किया है। बता दें कि डायरेक्टर के इन ट्वीट्स पर एक यूजर ने लिखा, “आपका मतलब है कि हर तीसरे और पांचवें दिन लोगों को नया प्यार मिलना चाहिए…लेकिन यह Amazon सर पर उपलब्ध नहीं है।” एक यूजर ने लिखा, “शादी कोई ड्रामा या खेल नहीं है जिसमें एंट्री और फिर एग्जिट… यह दो दिलों के बीच का गहरा बंधन है। आजकल लोग बिना किसी सही कारण के बहुत आसानी से वैवाहिक जीवन को तोड़ देते हैं।” बता दें कि राम गोपाल वर्मा आए दिन विवाद‍ित ट्वीट्स करते रहते हैं लेकिन धनुष और ऐश्वर्या की शादी टूटने के बाद डायरेक्टर का यूं ट्वीट करना फैंस के दिल को लग गयी है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source