January 27, 2023

बला की खूबसूरत लगती हैं क्रिकेट की ये महिला एंकर, लिस्ट में भारतीय खिलाड़ी की पत्नी भी शामिल

wp-header-logo-256.png

मंदिरा बेदी और मयनाती लैंगर
क्रिकेट और ग्लैमर का मिक्सचर यानी मनोरंजन का डबल डोज। खेल में जितनी अहमियत खिलाड़ियों की होती है, उतनी ही अहमियत कमेंटेटर्स की भी होती है। हालांकि आजकल चर्चा एंकर्स की ज्यादा है। हर फील्ड की तरह यहां भी फीमेल एंकर्स (female anchors) की भरमार है और वह भी लगातार चर्चा में रहती हैं। आइए हम आपको बताते है शीर्ष महिला एंकरों के बारे में …
मयंती लैंगर
मयंती लैंगर (Mayanti Langer) स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क की टॉप एंकर्स में शामिल हैं। मयंती लैंगर अंग्रेजी भाषा के कमेंटेटर के साथ एंकरिंग करती हैं। मयंती क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी (Roger Binny) की बहू हैं। मयंती लैंगर भारत की सबसे सफल एंकर मानी जाती हैं। मयंती इतनी सक्सेसफुल रही हैं कि सोशल मीडिया पर उनके पति से ज्यादा उनकी चर्चा होती है।

रोशनी चोपड़ा
हमारी लिस्ट में दूसरे नंबर पर रोशनी चोपड़ा (Roshni Chopra) हैं। रोशनी दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले क्रिकेट शो फोर्थ अंपायर में बतौर एंकर काम कर चुकी हैं। रोशनी चोपड़ा की खूबसूरती (Roshni Chopra’s beauty) और उनकी भाषा कमाल की है। हालांकि रोशनी इस समय पूरी तरह से अपने बिजनेस पर फोकस कर रही हैं।

मंदिरा बेदी
दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे की अभिनेत्री मंदिरा बेदी एक बेहतरीन एंकर हैं। मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) को कौन भूल सकता है। मंदिरा बेदी ने 2003 और 2007 के एकदिवसीय विश्व कप के दौरान एंकरिंग की। उन्होंने 2004 और 2006 चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान अपनी एंकरिंग के लिए भी प्रशंसा हासिल की। साल 2009 में मंदिरा आईपीएल में एंकरिंग (anchoring in IPL) करती नजर आई थीं।

संजना गणेशन
संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) भारत के सबसे प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी हैं। संजना गणेशन टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान भी अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रही थीं। एक मैच में उन्होंने यूक्रेन के झंडे जैसी ड्रेस पहनी थी, जिस पर काफी विवाद (lot of controversy) हुआ था। संजना गणेशन अपनी वाकपटुता के लिए जानी जाती हैं।

रोशेल मारिया राव
रोशेल मारिया राव (Rochelle Maria Rao) आईपीएल के छठे सीजन में एंकरिंग करती नजर आई थीं। मशहूर मॉडल रोशेल साल 2012 में मिस इंडिया इंटरनेशनल (Miss India International) रह चुकी हैं। वह रियलिटी शो पर आधारित खतरों के खिलाड़ी समेत कई शोज में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल (Femina Miss India International) का खिताब जीतने के बाद 2013 में आईपीएल की मेजबानी की।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author