May 21, 2022

पोर्न वीडियो केस : राज कुंद्रा मामले में पूनम पांडे को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर लगाई रोक

wp-header-logo-399.png

पॉपुलर मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam pandey) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में पूनम पांडे की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी। बॉम्बे हाईकोर्ट के इस आदेश के खिलाफ पूनम पांडे ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। पूनम पांडे की याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें अंतरिम राहत दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 2020 में पूनम पांडे के खिलाफ पोर्नोग्राफी के एक मामले में केस दर्ज किया गया था। यह मामला राज कुंद्रा मामले से जुड़ा था।
याचिकाकर्ता के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जाएगी
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जस्टिस विनीत सरन और जस्टिस बीवी नागरत्ना की बेंच ने पूनम पांडे की याचिका पर सुनवाई की। इस सुनवाई में उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट के उस आदेश के खिलाफ दायर अपील पर भी नोटिस भेजा था, जिसमें एक्ट्रेस की याचिका खारिज करने का फैसला दिया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि याचिकाकर्ता के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जाएगी।
ये था पूरा मामला
पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा पिछले कुछ दिनों से सबसे ज्यादा चर्चा में थे। दरअसल, उन पर कुछ ऐप के जरिए फिल्में बनाने और दिखाने का आरोप लगा है और इसी आरोप में उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था। इस मामले में अब पूनम पांडे ने कई खुलासे किए हैं। हाल ही में मॉडल पूनम पांडे ने कहा कि उन्हें जबरन एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए कहा गया और मना करने पर उन्हें धमकी भी दी गई। मीडिया में पूनम ने कहा, ”राज कुंद्रा ने मुझे एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए मजबूर किया था जिसमें मुझे उनके मुताबिक शूट और पोज देना था, नहीं तो वो मेरी पर्सनल चीजें लीक कर देंगे।”
मेरा नंबर लीक कर दिया
पूनम ने आगे कहा, “जब मैं कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से इनकार कर दिया तो उसने मेरा नंबर लीक कर दिया। जिसके बाद मेरे पास कई फोन आए, वो भी देर रात। लोग मुझे गलत कहते थे, आपत्तिजनक मैसेज और वीडियो भेजते थे। जिसके बाद मैंने अपना घर छोड़ दिया। मुझे डर था कि कहीं मेरे साथ कुछ गलत न हो जाए।” पूनम ने आगे कहा, ”मेरे वकील ने मुझे कोई बयान देने से इनकार कर दिया, लेकिन मैं अभी भी बोल रही हूं क्योंकि अगर मेरे साथ ऐसा हो सकता है, तो मुझे नहीं पता कि बाकी लोगों का क्या होगा, इसलिए जो पीड़ित हैं वे सभी आगे आएं। और अपने लिए लड़े।”
शिल्पा शेट्टी को लेकर मेरा दिल बहुत भावुक
इससे पहले जब राज को गिरफ्तार किया गया था, तब पूनम ने कहा था, “इस समय शिल्पा शेट्टी और उनके दो बच्चों को लेकर मेरा दिल बहुत भावुक है। मैं कल्पना नहीं कर सकता कि वे इस समय क्या झेल रहे हैं, इसलिए मैं अपने दर्द को उजागर नहीं करुंगी। लेकिन मैं आपको बता दूं कि 2019 में मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और बॉम्बे हाईकोर्ट में उनके खिलाफ धोखाधड़ी और चोरी का मामला दर्ज कराया था। मामले की जांच चल रही है, इसलिए मैं इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकता। मुझे पुलिस और हमारे कानून पर पूरा भरोसा है।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source