May 28, 2022

नीरज चोपड़ा ने कोच को इस अंदाज में सिखाए हिंदी-हरियाणवी गाने, देखें-Video

wp-header-logo-394.png

खेल। भारत को ओलंपिक में स्वर्ण पदक (Gold Medalist Neeraj chopra) दिलाने वाले हरियाणा (Haryana) के नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को हिंदी और हरियाणवी भाषा से इतना प्यार है कि वह अमेरिका America) में जाकर भी हिंदी भाषा बोल रहे हैं। नीरज ने अपने जर्मन कोच डॉ क्लॉज (Dr. Claus) को हिंदी और हरियाणवी गाने सिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। नीरज के कोच डॉ क्लॉज भी अब हिंदी भाषा को अब थोड़ी बहुत सीख चुके हैं।
कोच के साथ बनाया वीडियो
A post shared by Neeraj Chopra (@neeraj____chopra)
हाल ही में नीरज ने एक वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया जिसमे उनके कोच हिंदी बोलते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नीरज जैसे ही ‘हैलो कोच’ बोलते हैं तो उनके कोच हिंदी कहते हैं की सभी दर्शकों को ‘नमस्ते’। नीरज के ओलंपिक खेलने से पहले एक वीडियो में नीरज अपने कोच को ‘हट जा ताऊ पाछे ने’ गाना सिखाते नजर आ रहे थे। नीरज ने अपने कोच के अलावा अमेरिका के और भी लोगों को भी हिंदी सिखाई है।
अमिताभ बच्चन को भी सिखाई थी हरियाणवी

केबीसी के मंच पर भी नीरज चोपड़ा ने बिग बी अमिताभ बच्चन को भी हरियाणवी सिखाई थी। केबीसी के मंच पर उस दौरान नीरज को यह कहते हुए सुना गया है कि, ‘ये तेरे बाप का घर कोनी, थाना से, चुप चाप खड़ा रै। वहीं उन्होंने अमिताभ बच्चन से भी यही डायलॉग बोलकर हरियाणवी भाषा में बुलाया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source