May 25, 2022

किसी फिल्म से कम नहीं थी ऐश्वर्या और धनुष की लव स्टोरी, फिर भी इस एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था सुपरस्टार का नाम

wp-header-logo-402.png

साउथ सिनेमा के पॉपुलर सुपरस्टार धनुष (Dhanush) ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है। हाल ही में धनुष ने तलाक का ऐलान किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। शादी के 18 साल बाद धनुष और ऐश्वर्या अलग हो गए। धनुष ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर यह खबर दी है। 2004 में धनुष और ऐश्वर्या ने सात फेरे लिए लेकिन अब उन्होंने इस शादी को खत्म कर दिया है। दोनों की लव स्टोरी एक फिल्म की कहानी से कम नहीं थी।
पहली ही मुलाकात में ऐश्वर्या धनुष को पसंद करने लगी थीं
दरअसल, धनुष और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात सिनेमा हॉल में हुई थी। ‘काढल कोंडे’ की वजह से धनुष और ऐश्वर्या एक दूसरे से मिले थे। धनुष अपने परिवार के साथ शो देखने गए थे और वहां रजनीकांत की दोनों बेटियां ऐश्वर्या और सौंदर्या मौजूद थीं। शो खत्म होने के बाद थिएटर मालिक ने धनुष को ऐश्वर्या और सौंदर्या से मिलवाया और इस वजह से धनुष ने सिर्फ ‘हैलो’ कहा। रिपोर्ट्स की माने तो पहली मुलाकात में ऐश्वर्या शायद धनुष को पसंद करने लगी थीं।
ऐसी थी धनुष और ऐश्वर्या की लव स्टोरी
वहीं अगले दिन ऐश्वर्या ने धनुष को फूलों का गुलदस्ता भेजा और एक नोट में लिखा कि वह उससे बात करना चाहती है। इसके बाद धीरे-धीरे डेटिंग का सिलसिला शुरू हुआ। दोनों के रिलेशन की खबरें आने लगीं। सोशल मीडिया पर उनके रिश्ते को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं। यह सब रजनीकांत के परिवार को मंजूर नहीं था। इस खबर से रजनीकांत का परिवार प्रभावित हुआ था। इससे बचने के लिए दोनों के घरवालों ने ऐश्वर्या और धनुष की शादी करा दी। दो साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली। धनुष और ऐश्वर्या ने शादी के बाद इतना लंबा समय बिताया और अब उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया है। धनुष और ऐश्वर्या को अलग होते देखना फैंस के लिए शॉकिंग है।
श्रुति हासन के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चर्चे
धनुष के तलाक की खबरें आने के बाद मीडिया में कई तरह के अटकलें लगाए जा रहे हैं। अब तक एक्टर का कई अभिनेत्री के साथ नाम जुड़ा है। इससे पहले 2011 में श्रुति हासन (Shruti Haasan) और धनुष के बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें आने लगी थीं। फिल्म ‘3’ की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर के चर्चे थे। इस फिल्म का निर्देशन धनुष की पत्नी ऐश्वर्या ने ही किया था। उस समय दोनों के अलग होने की खबरें सामने आ रही थी और उनकी शादी टूटने की कगार पर थी। ऐसे में इस तरह की ख़बरों को श्रुति ने बकवास बताया था और कहा था कि वो और धनुष सिर्फ बेस्ट फ्रेंड हैं वहीं ऐश्वर्या ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है । बता दें कि श्रुति हासन और ऐश्वर्या बचपन के दोस्त हैं ।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source