January 29, 2023

ऐश्वर्या से मोहब्बत और हाथ में फ्रैक्चर तक की दास्तान, यहां देखिए प्यार में सलमान रहे कितने अनलकी

wp-header-logo-257.png

Salman Khan And Aishwarya Rai: बॉलीवुड (Bollywood) की लव स्टोरीज चाहे रील की हो या फिर रियल हमेशा की सुर्खियों में बनी रहती है। जनता अपने फेवरेट सितारों और उनकी लाइफ के बारे में नई-नई चीजें जानने में बहुत उत्सुकता रहती है। ऐसे में बात अगर लव स्टोरीज की हो तो इंटरेस्ट और मसाला दोनों अपने आप ही लगने लगता है। ऐसा कहा जाता है कि बॉलीवुड में सच्ची प्रेम कहानियां बहुत कम ही देखने को मिलती हैं। यहां हीरो और हीरोइन कैमरे के सामने लव सीन्स करते हुए एक-दूसरे से सच में प्यार करने लगते हैं। लेकिन बहुत कम ही प्रेम कहानियां होती हैं, जो पूरी होती हैं। फिर कुछ समय बाद ऐसी खबरें आती हैं कि ये कपल एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं कर रहे। इन्हीं अधूरी कहानियों की लिस्ट में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और सलमान खान (Salman Khan) का नाम भी शामिल है। एक समय था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय का प्यार बॉलीवुड जगत में काफी बटोर रहा था।
सलमान खान और ऐश्वर्या राय की अधूरी कहानी
वैसे तो हम सभी जानते हैं कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते का अंत बहुत ही खराब था। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने कहा था कि सलमान खान उनके संग मारपीट और झगड़ा करते थे। इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने ये भी कहा कि वो सब कुछ सह लेती थी, क्योंकि वो उनसे बहुत ज्यादा प्यार करती थीं। सलमान का हर रिएक्शन ऐश्वर्या को मंजूर होता था, लेकिन हर बात की एक लिमिट होती है और जो पार हो गई तो इन दोनों का रिश्ता टूट गया। इसी मीडिया रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि जब ऐश्वर्या ने सलमान खान को फोन नहीं किया तो वो आधी रात को उनके घर पहुंचे और जोर-जोर से दरवाजा पीटते हुए चिल्लाने लगे।
प्यार में डूबे सलमान खान के हाथ में हो गया था फ्रैक्चर
ऐसा कहा जाता है कि सलमान ने ऐश्वर्या राय को धमकी भी दी थी कि वो 19वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे देंगे। ऐसा करते हुए वो सुबह के 3 बजे तक एक्ट्रेस के घर के दरवाजे को पीट रहे थे। ये भी कहा जाता है कि दरवाजा पीटते-पीटते सलमान खान के हाथ में काफी चोट आयी थी और उनके फ्रैक्चर हो गया था। आखिर में सुबह के 6 बजे ऐश्वर्या के घर का दरवाजा खुला और तब जाकर सलमान ने अपना हंगामा बंद किया था। सलमान खान के इस हंगामे के पीछे की वजह ये बताई जाती है कि वो एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से शादी करना चाहते थे। लेकिन एक्ट्रेस अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी। इसलिए वह उस वक्त शादी के लिए तैयार नहीं थीं। बाद में ये खबरें भी सामने आयी थी कि सलमान खान के खिलाफ ऐश्वर्या के पिता ने थाने में केस दर्ज कराया है। इसके बाद सलमान खान की जनता के बीच बहुत किरकिरी हुई थी और उन्होंने ऐश्वर्या से दूरी बना ली।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author