January 31, 2023

Suresh Raina: चिन्ना थाला की IPL 2023 में होगी वापसी, पर नहीं होंगे धोनी की CSK के साथ

wp-header-logo-252.png

आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन (IPL 2023 mini auction) के लिए अब सिर्फ एक हफ्ते का समय बचा हुआ है। आगामी 23 दिसंबर को आईपीएल मिनी ऑक्शन केरल के कोच्चि शहर (Kochi city of Kerala) होना है। इस ऑक्शन के लिए पूरे विश्व से लगभग 500 खिलाड़ियों (500 players) ने अपना नाम दिया हैं, हालांकि नाम जरूर 500 खिलाड़ियों ने दिया हो। लेकिन खरीदारी ज्यादा से ज्यादा 87 खिलाड़ियों की ही होगी। क्योंकि सभी दस टीमों के पास अब केवल इतने ही स्पॉट खाली हैं। बाकी खिलाड़ी अनसोल्ड (unsold) चले जाएंगे।
आईपीएल 2023 में वापसी करेंगे रैना
इस बीच मिस्टर आईपीएल (Mr. IPL) के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रहे सुरेश रैना (Suresh Raina) का नाम एक बार फिर से चर्चा में है। ऐसी खबर आ रही है कि सुरेश रैना आईपीएल 2023 में वापसी करेंगे। आईपीएल में रैना की वापसी (Raina’s return in IPL) एक खिलाड़ी के रूप में नही हो रही है बल्कि सुरेश रैना जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर बतौर एक्सपर्ट दिखाई देने वाले हैं। मिनी ऑक्शन का लाइव प्रसारण जियो सिनेमा पर किया जाएगा। इसमें सुरेश रैना के अलावा क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स भी विशेष मेहमान के तौर पर नजर आएंगे। जियो सिनेमा (Jio Cinema) की ओर से खुद ही ट्वीट करके इसकी जानकारी दी गई है।
सुरेश रैना ने लिया संन्यास
ज्ञात हो कि सुरेश रैना (Suresh Raina) ने 15 अगस्त 2020 को धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट (international cricket) से संन्यास का ऐलान कर दिया था। इसके बाद वह साल 2021 का आईपीएल खेले फिर अगले साल चेन्नई सुपर किंग्स ने उनका नाम ही रिलीज कर दिया। पिछले सीजन के बाद ही सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल से भी संन्यास ले चुके हैं। लंबे वक्त तक आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में रैना ही शीर्ष पर थे। चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सफलतम टीमों में मुंबई इंडियंस के बाद दूसरे नम्बर पर है। चेन्नई को चार बार चैंपियन बनने में सुरेश रैना (Suresh Raina) का बहुत बड़ा रोल है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author