January 30, 2023

PKL में पति की टीम का हौसला बढ़ाने स्टेडियम पहुंची ऐश्वर्या, मैच के दौरान चेहरे पर टिकी कैमरे की निगाहें

wp-header-logo-251.png

प्रो कबड्डी लीग 2022 (Pro Kabaddi League 2022) के सेमीफाइनल मुकाबलों में गुरुवार रात जयपुर पिंक पैंथर्स ने बेंगलुरू बुल्स को शिकस्त देकर फाइनल में जगह बना ली है। इस मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) ने शानदार प्रदर्शन की बदौलत मुंबई में बेंगलुरू बुल्स को 49-29 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के नौंवे सत्र के फाइनल में प्रवेश किया है। पिछले कुछ सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan’s) की मलिकाना वाली जयपुर पिंक पैंथर्स ने तीसरी बार फाइनल में जगह बनाई है।
जयपुर का समर्थन करती दिखीं ऐश्वर्या राय
सेमीफाइनल (semi-final ) के इस रोमांच भरे मुकाबले को देखने और टीम का हौसला बढ़ाने के लिए अभिषेक बच्चन का परिवार भी आया हुआ था। आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) भी इस मैच को देख रही थीं और जैसे ही बुल्स की हार तय हुई, वो खुशी से झूम उठीं और अपनी टीम के हौसले को और बढ़ाने लगीं। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (viral on social media) हो रहा है।
A post shared by aishwaryaraibachchan_arb (@aishwaryaraibachchannn_arb)

जयपुर पिंक पैंथर्स का टूर्नामेंट में सफर
गौरतलब है कि जयपुर पिंक पैंथर ने पहले सीजन का खिताब जीता था और सीजन 4 के फाइनल में जगह बनाई थी। सीजन 4 में उसे पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। तब से टीम के प्रदर्शन में गिरावट आई है और टीम प्लेऑफ (playoffs) में पहुंचने के लिए संघर्ष करती रही। इसके बाद सीजन 8 में शानदार प्रदर्शन करने वाले अर्जुन देशवाल को टीम की कमान सौंपी और दीपक निवास हुड्डा के जाने के बाद राहुल चौधरी (Rahul Chaudhary) जैसे स्टार को भी टीम में शामिल कर लिया गया। टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन किया और लीग में सबसे ज्यादा मैच जीतकर सीधे सेमीफाइनल का टिकट हासिल किया।
अब पुनेरी पलटन और जयपुर पिंक पैंथर्स (Puneri Paltan and Jaipur Pink) के बीच फाइनल मुकाबला 17 दिसंबर 2022 को मुंबई में शाम को साढ़े सात बजे खेला जाएगा। पुनेरी पलटन की टीम इस मुकाबले में अपना पहला खिताब (winning) जीतने का सपना पूरा करने के इरादे से उतरेगी। आप इस मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनल्स में देख सकते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author