January 29, 2023

IND vs BAN: दूसरे टेस्ट में रोहित की वापसी के बाद इस खिलाड़ी पर गिरेगी गाज, कटेगा प्लेइंग 11 से पत्ता

wp-header-logo-260.png

भारत और बांग्लादेश (Ind and Ban) के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 22 दिसंबर से खेला जाना है। इस कड़ी में इस मैच में भारतीय टीम नई प्लेइंग 11 के साथ मैदान पर उतर सकती है और कप्तानी में भी बदलाव देखने को मिल सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दूसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लेकिन अगर दूसरे मैच में रोहित शर्मा खेलते हैं तो सलामी जोड़ी में बड़ा बदलाव हो सकता है. मालूम हो कि मौजूदा मैच में सलामी बल्लेबाज के तौर पर केएल राहुल और शुभमन गिल (KL Rahul and Shubman Gill) खेल चुके हैं।
यह खिलाड़ी हिट होगा
क्रिकेट एक्सपर्ट्स की मानें तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम में वापसी के बाद शुभमन गिल को प्लेइंग 11 (playing 11) से बाहर होना पड़ सकता है। हालांकि, शुभमन गिल ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने इस पारी में 110 रन बनाए, जिसमें 10 चौके और तीन लंबे छक्के शामिल थे। इस शानदार पारी के बावजूद उन्हें टीम में जगह नहीं मिलेगी। इसके अलावा बात करें केएल राहुल की तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोट के कारण पहले टेस्ट में नहीं खेल सके थे। चूंकि राहुल टीम के उप-कप्तान (vice-captain) हैं, इसलिए रोहित शर्मा के जाने के बाद केएल राहुल को टीम का कप्तान बनाया गया। लेकिन अगर रोहित दूसरे मैच में खेलते हैं तो उपकप्तान केएल राहुल (vice-captain KL Rahul) भी सलामी बल्लेबाज के तौर पर टीम की पहली पसंद हो सकते हैं।
रोहित शर्मा चोटिल हो गए
मालूम हो कि बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज (ODI series) के दूसरे मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के अंगूठे में चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्हें तीसरे वनडे और पहले टेस्ट से बाहर होना पड़ा था। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दूसरे टेस्ट के लिए पूरी तरह फिट हैं और वह वापसी करने के लिए बेताब हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author