February 7, 2023

Birthday Special: रितेश देशमुख ने जेनेलिया डिसूजा से नहीं लिया बर्थडे गिफ्ट! जानें फिर क्या हुआ

wp-header-logo-265.png

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा 
Riteish Deshmukh Birthdya Special: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) उन कलाकारों में शामिल हैं, जिन्होंने फिल्म के हर किरादर में खुद को अच्छे से फिट कर लिया है। एक्टर ने अपने फिल्मी करियर में कॉमेडी से लेकर अलग जोनर के मूवी में भी काम किया है। रितेश को अपनी डेब्यू फिल्म में ही को एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों का प्यार धीरे-धीरे बढ़ता गया और उन्होंने शादी कर ली। आज यानी 17 दिसंबर को रितेश अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर आपको बता रहे है कि जेनेलिया ने अपने पति को क्या खास बर्थडे गिफ्ट दिया है।
जेनेलिया डिसूजा ने शेयर की वीडियो
जेनेलिया डिसूजा सोशल मीडिया (social media) पर अपने पति रितेश के साथ मिलकर फनी वीडियो बनाती रहती है। हाल ही में उन्होंने रितेश के जन्मदिन से कुछ समय पहले एक वीडियो साझा की थी। इसमें जेनेलिया एक्टर रितेश से पूछती नजर आ रही है कि उन्हें बर्थडे गिफ्ट के तौर पर क्या चाहिए। इसके जवाब में रितेश अपनी पत्नी से थोड़ी इज्जत से बात करने की डिमांड करते है, लेकिन जेनेलिया कहती है ‘नहीं मैं तो आपको गिफ्ट ही दूंगी।’ खैर, यह तो एक फनी वीडियो थी, जिसमें जेनेलिया और रितेश दोनों मिलकर मजाक कर रहे थे।
A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)
जेनेलिया ने किया पति को बर्थडे विश

इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट स्टोरी शेयर करते हुए जेनेलिया ने लिखा- ‘मेरा बर्थडे बॉय।’ इसमें दोनों रोमांटिक मिजाज में नजर आ रहे हैं। अब बात तोहफे की करें तो हर बार की तरह इस बार भी जेनेलिया कुछ खास गिफ्ट अपने पति को देने वाली है। मगर दोनों की वो फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें जेनेलिया-रितेश तोहफे को लेकर मजाक करते नजर आ रहे हैं। फैंस समेत सेलेब्स इंस्टा पर उन्हें आज बर्थडे विश भी कर रहे हैं। बॉलीवुड करियर (Bollywood career) की बात करें तो रितेश ने ज्यादातर कॉमेडी जोनर की फिल्मों में काम किया है। एक्टर की डेब्यू फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ (Tujhe Meri Kasam) थी। इसमें उन्होंने जेनेलिया डिसूजा के साथ काम किया था, जो आज उनकी पत्नी है। रितेश देशमुख को अपनी पहली फिल्म से पॉपुलैरिटी नहीं मिली। हालांकि, साल 2004 में आईं ‘मस्ती’ ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author