January 27, 2023

Bigg Boss 16: बेघर नहीं हुआ 'छोटा भाईजान', इस वजह से शो से बाहर लाए गए अब्दू रोजिक

wp-header-logo-262.png

सलमान खान और अब्दू रोजिक 
Bigg Boss 16 Contestant Abdu Rozik: कलर्स टीवी पर आने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) दर्शकों के बीच छाया हुआ है। बीते सप्ताह से ही सलमान खान (Salman Khan) के शो में कई बड़े बदलाव देखे गए हैं। इस बीच बिग बॉस लवर के लिए एक चौंकाने वाली जानकारी जमकर वायरल हो रही है। बिग बॉस के प्रोमो (Bigg Boss Promo) में भी दिखाया गया कि अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) का सफर शो से बीच में ही खत्म हो गया है। इसके बाद फैंस का तो दिल ही टूट गया है। इस रिपोर्ट में आपको सच्चाई बता रहे हैं कि अब्दू किस वजह से बाहर हुए हैं और कब शो में वापसी करेंगे।
बिग बॉस से बेघर नहीं हुए अब्दू रोजिक
बिग बॉस की लेटेस्ट जानकारी साझा करने वाले मिस्टर खबरी ने पोस्ट शेयर कर खुलासा किया है कि अब्दू रोजिक बिग बॉस 16 से बेघर नहीं हुए हैं। अब सवाल खड़ा होता है कि छोटा भाईजान के नाम से पॉपुलर कंटेस्टेंट को बीबी हाउस से बाहर क्यों लाया गया है। दरअसल, मेडिकल कारणों के चलते उन्हें दो दिन के लिए शो से निकाला गया है। रिपोर्ट में यह दावा भी किया गया है कि उन्हें फिर से शो में वापस लाया जाएगा। फिलहाल तक सोशल मीडिया पर अब्दू रोजिक को लेकर बज बना हुआ था।
A post shared by Bigg Boss Khabri 💥 (@mr_khabri)
कौन होगा शो से बेघर

सलमान खान के शो के अपकमिंग एपिसोड (upcoming episode) में देखना दिलचस्प होगा कि घर से बेघर कौन होने वाला है, क्योंकि इस सप्ताह वोटिंग लाइन (voting line) बंद रखी गई है। वहीं, एक अन्य अपडेट आया था, जिसमें पता चला था कि साजिद खान (Sajid Khan) का सफर बिग बॉस से खत्म हो गया है। इसके बाद 24 घंटे के अंदर उनकी शो में वापसी करने की बात सामने आईं। सोशल मीडिया पर हेटर्स ने बिग बॉस पर निशाना साधना भी शुरू कर दिया। यूजर्स का मानना है कि बिग बॉस (Bigg Boss) के लेटेस्ट सीजन में नॉमिनेशन और एलिमिनेशन का मजाक बनाया जा रहा है। खैर, हर कोई जानना चाहता है कि शनिवार का वीकेंड वार में किसका पत्ता शो से कटने वाला है। लेकिन इतना तो साफ हो गया कि अब्दू रोजिक घर से बेघर नहीं हुए हैं।
A post shared by Bigg Boss Khabri 💥 (@mr_khabri)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author