January 31, 2023

Bhojpuri Song: टॉप 10 गानों में खेसारी लाल और पवन सिंह का बोलबाला, आपको भी बना देंगे दीवाना

wp-header-logo-266.png

Youtube Trending Music: भोजपुरी गानों (Bhojpuri songs) का क्रेज साल 2022 में लोगों के बीच काफी ज्यादा बढ़ चुका है। सॉन्ग के अलावा फैंस ने इंडस्ट्री के स्टार्स को भी भरपूर प्यार दिया है। यूट्यूब पर भोजपुरी सितारों का जबरदस्त जलवा देखने को मिल रहा है। खास बात है कि अब यूट्यूब म्यूजिक ट्रेंडिंग लिस्ट में भी भोजपुरी स्टार्स (Bhojpuri stars) का जलवा देखने को मिल रहा है। आज बात विस्तार से करेंगे कि किन गानों का क्रेज लोगों के बीच काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है।
दढ़िया बढ़िया लागेला (Dadiya Badiya Lagela)
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का लेटेस्ट गाना ‘दढ़िया बढ़िया लागेला’ (Dadiya Badiya Lagela) हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुआ था। इसके बाद से ही गाने को लोगों का भरपूर प्यार मिलने लगा। खेसारी के नाम भोजपुरी सिनेमा के सबसे ज्यादा सुपरहिट गाने (superhit songs) देने का रिकॉर्ड भी है। यूट्यूब म्यूजिक ट्रेंडिंग लिस्ट (YouTube music trending list) में भी खेसारी का यह गाना चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर गाने की वीडियो अब तक वायरल हो रही है। इसमें खेसारी के साथ यामिनी सिंह (Yamini Singh) की भी कमाल की लव केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

पुदिना ऐ हसीना (Pudina Ae Haseena)
भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल के बाद कोई पॉपुलर एक्टर हैं तो वह कोई और नहीं लोगों के पसंदीदा स्टार पवन सिहं (Pawan Singh) है। यूट्यूब ट्रेंडिंग म्यूजिक लिस्ट में पवन सिंह का हाल ही में रिलीज हुआ सॉन्ग पुदिना ऐ हसीना (Pudina Ae Haseena) भी शामिल है। इस गाने को लोग काफी ज्यादा बार सुन चुके हैं। ट्रेंडिंग लिस्ट में गाना 9वें नंबर पर चल रहा है। फैंस हमेशा की तरह पवन के सॉन्ग को बेहद पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इस गाने को पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर सिंगर शिल्पी राज ने गाया है।

यूट्यूब पर भोजपुरी गानों का दबदबा
यूट्यूब की म्यूजिक ट्रेंडिंग लिस्ट देखने के बाद समझा जा सकता है कि बीते सालों की तुलना में भोजपुरी गानों को सुनने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है। खेसारी लाल से लेकर पवन सिहं जैसे सितारों के सॉन्ग को लोग बेशुमार प्यार देते नजर आ रहे हैं। शादी से लेकर त्योहार के सीजन में भोजपुरी सिनेमा के एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हुए थे। वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी का तो क्या ही कहना उनकी एक्टिंग को फैंस बेहद पसंद करते हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author