February 7, 2023

बेडरूम में जीन्स के बटन खोलकर भोजपुरी हसीना ने दिए किलर पोज, लोग कर रहे ऐसे सवाल

wp-header-logo-256.png

भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता 
Mahima Gupta Sweltering Look: साल 2022 की खास बात रही है कि इसमें भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri actress) का क्रेज लोगों के बीच बढ़ता देखा गया है। इस बीच महिमा गुप्ता (Mahima Gupta) का लेटेस्ट फोटोशूट सुर्खियों का हिस्सा बना चुका है। महिमा गुप्ता को पॉपुलैरिटी वेब सीरीज गंदी बात (Gandi Baat) के बाद मिली थी। इसके बाद तो फैंस के बीच एक्ट्रेस की अलग पहचान कायम हुई थी। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस महिमा अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कर लोगों का ध्यान खींच लेती हैं। ऐसे में उनकी नई पोस्ट से भी कोई नजरें नहीं हटा पा रहा है।
महिमा गुप्ता ने शेयर की बोल्ड फोटोज
महिमा गुप्ता बोल्डनेस (boldness) के मामले में काफी ज्यादा आगे हैं। गंदी बात वेब सीरीज के बाद उन्होंने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में भी काम किया था। सोशल मीडिया (social media) पर एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोज शेयर की है। इसमें देखा जा सकता है कि वह ऑरेन्ज रंग की बिकिनी (orange bikini) और जीन्स पहने नजर आ रही है। बेडरुम में बेड पर पोज देते हुए एक्ट्रेस ने जीन्स का बटन तक खोल दिया। हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने अपनी फोटोस से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।
A post shared by Mahima Gupta (@i_am_mahimagupta)
गंदी बात फेम वेब सीरीज से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस

गंदी बात फेम वेब सीरीज (web series) के बाद पॉपुलर हुई एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी का यह आलम है कि सोशल मीडिया (social media) पर उनकी लेटेस्ट पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। जब महिमा ने बोल्ड अंदाज दिखाया है। इससे पहले भी वह इंस्टाग्राम पर सिजलिंग अदाओं का जलवा बिखेर चुकी हैं। महिमा की फोटोज पर लोग खूब कमेंट करते नजर आ रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो उनकी तुलना उर्फी जावेद से भी कर डाली है। बता दें कि महिमा के बोल्ड लुक (bold look) को देखकर लोग उन्हें उर्फी जावेद का नाम दे रहे हैं। एक अन्य यूजर ने उनकी अदाओं की तारीफ करते हुए लिखा- उफ्फ्फ तेरी अदा। वहीं, एक दूसरे यूजर ने तो महिमा की तारीफ में लिख दिया की आपकी अदाएं हर ड्रेस को खास बना देती है।
A post shared by Mahima Gupta (@i_am_mahimagupta)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author