February 6, 2023

अक्षय कुमार के साथ काम करने से कतराती हैं ये हीरोइनें, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

wp-header-logo-255.png

Akshay Kumar: बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में होती है। अक्षय कुमार अपनी कॉमेडी और अच्छे संदेश देने वाली फिल्मों और अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। वह अपनी फिल्मों के लिए अच्छी रकम चार्ज करते हैं। बता दें कि अक्षय कुमार साल में 4 से 5 फिल्में करते हैं।उनके साथ सभी एक्टर और एक्ट्रेस काम करना चाहते हैं, लेकिन आपको ये जानकार हैरानी होगी कि बॉलीवुड की कुछ हसीनाएं ऐसी भी हैं, जो अक्षय कुमार के साथ काम नहीं करना चाहतीं। आइये उन हिरोइनों के बारे में, जो अक्षय के साथ काम करने में कतराती हैं।
शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। शिल्पा शेट्टी कभी अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं और उनका अफेयर कई सालों तक चला था। फिर अक्षय और शिल्पा का ब्रेकअप हो गया और तब से ही उनका साथ में फिल्म करने का बिल्कुल मन नहीं है।
रवीना टंडन
अक्षय कुमार ने रवीना टंडन को भी डेट किया है और उनकी जोड़ी फैन्स को बहुत ही ज्यादा पसंद आती थी। लेकिन, बाद में रवीना ने अक्षय से ब्रेकअप कर लिया क्योंकि अक्षय अब किसी और हसीना को डेट कर रहे थे। यही वजह है कि एक्ट्रेस अक्षय के साथ कोई फिल्म नहीं की है और ना ही करना चाहती है।
दिशा पटानी
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी भी खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के साथ काम नहीं करना चाहती हैं। एक बार एक डायरेक्टर ने उन्हें अक्षय के अपोजिट कास्ट किया था, लेकिन दिशा ने निजी कारणों से इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया।
कंगना रनौत
बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत ने भी अक्षय कुमार के साथ काम करने से इनकार कर दिया। कंगना को अक्षय कुमार के साथ फिल्म रुस्तम करने का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्हें इसमें अपना रोल पसंद नहीं आया, इसलिए उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया।
रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी अपने समय की सुपरस्टार हिरोईन रही हैं, आज भी वह फिल्में करती हैं। उन्होंने भी अक्षय के साथ कोई फिल्म नहीं की है। ऐसा इसलिए क्योंकि रानी ने अक्षय के साथ संघर्ष और आवारा पागल दीवाना जैसी फिल्में करने से इंकार कर दिया था। बाद में, जब आदित्य चोपड़ा ने रानी के साथ एक फिल्म करनी शुरू की, जिसमें उनके अपोजिट अक्षय थे। तब अक्षय ने एक्ट्रेस से अपना बदला लिया और फिल्म करने से मना कर दिया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author