November 28, 2022

IPL 2023: पंजाब किंग्स का कोच बनने पर वसीम जाफर का माइकल वॉन ने उड़ाया मजाक

wp-header-logo-295.png

पंजाब किंग्स में आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले बदलावों का दौर जारी है। पंजाब किंग्स ने नए कोच और कप्तान की नियुक्ति की थी। अब उसने टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर को अपनी टीम का बैटिंग कोच नियुक्त (batting coach) किया है।
पंजाब किंग्स ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। वसीम जाफर पहले भी पंजाब किंग्स में यह पंजाब किंग्स (Punjab Kings) में यह जिम्मेदारी निभा चुके हैं। ट्विटर पर लिखा, ‘जिसका आप इंतजार कर रहे थे, पेश है हमारे बैटिंग कोच वसीम जाफर! किंग का स्वागत करने के लिए एक मीम के साथ उत्तर दें।’
Jiska tha besabri se intezaar, introducing our 🆕 Batting Coach, Wasim Jaffer! 🤩#SherSquad, reply with a meme to welcome the King! 👇#SaddaPunjab #PunjabKings #WasimJaffer #IPL pic.twitter.com/hpej5YO9c9
माइकल वॉन ने कहा

जाफर को पंजाब किंग्स का बल्लेबाजी कोच बनाने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने कटाक्ष किया है। वॉन ने जाफर का मजाक उड़ाते हए कहा कि जिसे मैंने आउट किया था, वह बल्लेबाजी कोच बन गया है। दरअसल, वॉन ने जाफर को 2002 की सीरीज में आपना शिकार बनाया था। माइकल वॉन ने अपना पहला टेस्ट विकेट वसीम जाफर को आउट करके ही लिया था। जाफर को आउट करने के बाद में वॉन ने उसी टेस्ट मैच (Test match) में पांच और विकेट झटके थे।
Someone who got out to me is a batting coach !!!!!!!!!!!! https://t.co/Xnopz9341I
कोचिंग स्टाफ के साथ कप्तानी में भी हुए बदलाव

आपको बता दें कि पंजाब किग्स (Punjab Kings) ने जाफर के अलावा ब्रैड हैडिन और चार्ल्स लैंगवेल्ट को भी अपने साथ जोड़ा है। ब्रैड हेडिन टीम के असिस्टेंट कोच की भूमिका निभाएंगे, वहीं लैंगवेल्ट बॉलिंग कोच होंगे। इसके अलावा पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के पिछले सीजन कि बात करे तो टीम पिछले सीजन (IPL-2022) के प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई थी। इसलिए फ्रेंचाइजी ने हेड कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) को भी दोबारा टीम कस साथ नहीं जोड़ा। टीम ने कोचिंग स्टाफ के अलावा मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) तक को रिलीज कर दिया गया है। वह पिछले सीजन तक में कप्तानी संभाल रहे थे। अनुभवी ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अब टीम का नेतृत्व करेंगे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author