December 6, 2022

Bigg Boss 16: राखी सावंत से अर्चना गौतम की तुलना करना अंकित गुप्ता को पड़ा भारी, यूजर्स ने लगाई जमकर फटकार

wp-header-logo-293.png

Bigg Boss 16: टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 के हाउस में रोजाना कुछ ऐसी घटना होती हैं, जिसके बाद शो सुर्खियों का हिस्सा बन जाता है। सलमान खान (Salman Khan) के जरिए होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस के शो को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। टीआरपी की लिस्ट में आगे रहने वाले रियलिटी शो में कंटेस्टेंट्स के बीच रिश्ते बदलने में ज्यादा समय नहीं लगता है। इस बार हमेशा चुप रहने वाले अंकित गुप्ता ने अर्चना गौतम को लेकर एक बयान दिया है, जिससे सोशल मीडिया के यूजर्स भड़क गए हैं।

अंकित गुप्ता ने अर्चना को बताया राखी सावंत
दरअसल, बीबी हाउस में कुछ दिनों पहले प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम (Archana Gautam) की दोस्ती देखने को मिली थी, तो अब दोनों का रिश्ता दुश्मनी में बदल चुका है। ऐसा भी देखा जाता है कि जब प्रियंका की लड़ाई अर्चना के साथ होती है, तो अंकित भी प्रियंका का साथ देने के लिए सामने आ जाते हैं। लेटेस्ट एपिसोड में अर्चना और प्रियंका की बहस चल रही थी। इस दौरान अंकित ने साजिद खान के सामने अर्चना की तुलना राखी सावंत से कर दी। अंकित ने कहा, ‘ये राखी सावंत बनना चाहती है, लेकिन इसे पता नहीं है कि राखी को सिर्फ इंटरटेनमेंट के लिए बुलाया जाता है। वह अब तक शो की विजेता नहीं बनी है।’ अंकित के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।
Ab Rakhi popat ko ka mor banayegi public mai n viral bhayani footage dega..Go rakhi bas kar ab sherlyn chopra ka footage naya popat mila hai abb

#RakhiSawant#ShivThakare

Popat laal took #RakhiSawant name and said she is only being brought to show for her entertainment in different seasons but she never has ever won any season.

What does he wanted to say is Raakhi not capable of winning?

Rangu ab yeh bahar ki baat nahi hai kiya? #BiggBoss16
साजिद से भिड़ीं अर्चना गौतम

बिग बॉस ने कैप्टन साजिद खान को एक टास्क दिया था। इसके जरिए तय होना था कि किस रूम के सदस्यों को कितना राशन दिया जाएगा। वहीं, यह पूरा निर्णय साजिद का ही था कि वो किसे कितना राशन देना चाहते हैं। इस टास्क के बाद भी अर्चना ने साजिद पर भेदभाव करने के आरोप लगाए। अर्चना का गुस्से वाला रूप देखकर साजिद को भी गुस्सा आ जाता है। बीती रात के एपिसोड में अर्चना और साजिद का झगड़ा ही सुर्खियों में रहा। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि दोनों का झगड़ा कहां तक जाता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author