November 28, 2022

श्रीदेवी ने कभी भी जाह्नवी को बाथरूम में लॉक लगाने की नहीं दी परमिशन, एक्ट्रेस ने बताई चौंकाने वाली वजह

wp-header-logo-289.png

जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी (फाइल फोटो)
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल में फैंस को चेन्नई स्थित घर का टूर कराया। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी मां के घर से जुड़ी तमाम यादों को साझा किया। इस घर को दिवंगत एक्ट्रेस ने खरीदा और सजाया था। जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी को याद करते हुए भावुक हुई तो कई बातों पर खिलखिलाकर हंस भी पड़ी।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी को याद करते हुए एक घटना का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जब उनकी मां जिंदा थी तो उन्हें कभी भी बाथरूम के दरावजे को लॉक करने की अनुमति नहीं देती थी। उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे याद है मेरे कमरे के बाथरूम में आज तक लॉक नहीं हैं। मां ने इस पर लॉक लगाने से मना किया था। उनका कहना था कि मैं बाथरूम में चुपचाप लड़कों से बात करूंगी। इस वजह से मुझे बाथरूम लॉक करने की परमिशन नहीं थी।’ उन्होंने आगे कहा कि इस घर से कई पुरानी यादें आज भी जुड़ी हैं। मैं कभी इन यादों को भूला नहीं सकती।
श्रीदेवी की यादों से घर को सजाया

जाह्नवी ने बताया कि साल 2018 में उनकी मां श्रीदेवी के निधन के बाद घर को एक बार फिर सजाया गया। घर को इस तरह सजाया गया, जिससे उनकी मां की यादें जुड़ी रहे। जाह्नवी ने एक और बड़ा खुलासा किया कि उनकी मां ने अपनी शादी के बाद इस घर को सजाया था। उन्होंने दुनिया भर में घूमने के बाद जो सामान एकत्रित किया था, उसका इस्तेमाल करके यह पूरा घर सजाया था।
इन फिल्मों में जाह्नवी आएंगी नजर
जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह हाल ही में ‘मिली’ फिल्म में नजर आई थी। इसमें उनके साथ विक्की कौशल के भाई सनी कौशल भी लीड रोल में थे। इसके बाद अब एक्ट्रेस नीतेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ में एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा, जाह्नवी के पास ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ फिल्म में भी नजर आएंगी। इसमें एक्ट्रेस एक क्रिकेटर के किरदार में नजर आने वाली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author