November 28, 2022

IND vs PAK: पाक के खिलाफ बड़े मैच से पहले भारत को बड़ा झटका,एक और मुख्य खिलाड़ी हुआ चोटिल

wp-header-logo-258.png

Rishabh Pant Injury: ऑस्ट्रेलिया (Australia) में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का आठवां संस्करण 16 अक्टूबर से शुरू हो गया है। फिलहाल, इस टूर्नामेंट के अभ्यास मैचों के क्वालीफायर मुकाबले (qualifier matches) खेले जा रहे हैं। इसके बाद अगले हफ्ते से सुपर-12 का दौर शुरू होगा। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम अपना पहला मैच चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलेगी। मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) पर खेला जाएगा।लेकिन इस मैच से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर आ रही हैं। जिससे भारतीय टीम की चिंता और बढ़ा सकती है। बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के पैर में चोट आई है। जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
तस्वीर को देख लगाए जा रहे कयास
Looks like @RishabhPant17 hurt his leg in the practice.

Hope it is not serious 🤞

📸: Disney + Hotstar#T20WorldCup #T20WorldCup2022 #RishabhPant pic.twitter.com/MigbNPJoiE
सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही फोटो में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पैर में पट्टी बांधे नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पंत के पैर में चोट लगी है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में आराम दिए जाने के बाद से ऋषभ के चोटिल (Rishabh’s injury) होने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गयी है। इस तस्वीर के सामने आते ही तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई सारे दावे भी किए जा रहे हैं। हालांकि बीसीसीआई की ओर से ऋषभ पंत की चोट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। अब देखना है कि अगले प्रैक्टिस मैच में पंत खेलते हैं या नहीं।

पंत या कार्तिक में से कौन खेलेगा पाकिस्तान के खिलाफ मैच
आपको बता दें कि भारत ने इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए दो विकेटकीपर बल्लेबाज पंत और कार्तिक( Pant and Karthik) को अपनी टीम में शामिल किया है। लेकिन अब पंत और कार्तिक के बीच रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में कौन शामिल है? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा। इसके अलावा आज के अभ्यास मैच की बात करे तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच में कार्तिक ने 14 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से 20 रन बनाए। इस अभ्यास मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया (Ind defeated Aust) को 6 रन से हरा दिया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author