December 6, 2022

ममता बनर्जी की पीएम मोदी से बड़ी अपील, सौरव गांगुली को ICC चुनाव लड़ने दें

wp-header-logo-253.png

बीसीसीआई अध्यक्ष पद से हटने के बाद पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Former Captain Sourav Ganguly) को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee) ने बड़ा बयान दिया। इतना ही नहीं उन्होंने कोलकाता एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि वह पीएम नरेंद्र मोदी से सौरव गांगुली के लिए अपील करेंगी। उन्हें आईसीसी का चुनाव लड़ने दें।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सौरव गांगुली को लेकर पीएम मोदी से खास अपील की है। उन्होंने कहा कि मैं पीएम से यह सुनिश्चित करने का अनुरोध करती हूं कि सौरव गांगुली को आईसीसी चुनाव लड़ने की अनुमति दी जाए। वह एक लोकप्रिय व्यक्ति हैं। उनके काम और अनुभव को नकारा नहीं जा सकता है।

ममता बनर्जी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले में हस्तक्षेप करने का आग्रह करेंगी। ताकि गांगुली को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के प्रमुख पद के लिए चुनाव लड़ने की अनुमति मिल सके। सौरव ने खुद को एक सक्षम प्रशासक साबित किया है और मैं उन्हें बीसीसीआई अध्यक्ष पद से हटाए जाने से स्तब्ध हूं। उनके साथ ये एक बड़ा अन्याय हुआ है।

ममता बनर्जी ने कहा कि भारत सरकार से अनुरोध है कि वह राजनीतिक रूप से निर्णय न लें। बल्कि क्रिकेट, खेल के लिए निर्णय लें। वह किसी राजनीतिक दल के सदस्य नहीं हैं। सौरव गांगुली को भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में बदल दिया गया है। सौरव गांगुली को अध्यक्ष पद से गलत तरीके से हटाया गया। मैं बहुत दुखी हूं। क्योंकि वह एक बहुत ही लोकप्रिय व्यक्ति हैं। वह भारतीय टीम के कप्तान थे। वह न केवल बंगाल का गौरव हैं। बल्कि भारत का भी गौरव है। गांगूली 18 अक्टूबर को बीसीसीआई से अपना पद छोड़ेंगे। खबर है कि बीसीसीआई अध्यक्ष का पद छोड़ने के बाद बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ेंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author