September 25, 2022

Video : एक बार फिर Aisa Cup से पहले जिम में पसीना बहाते दिखे Virat, इस बार वेटलिफ्टिंग करते आए नजर

wp-header-logo-346.png

Video : एक बार फिर Aisa Cup से पहले जिम में पसीना बहाते दिखे Virat, इस बार वेटलिफ्टिंग करते आए नजर
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर आगामी एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं। कोहली इस समय अपने फॉर्म में नहीं है उनका ये बहुत ही खराब दौर चल रहा है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था। इस एशिया कप में हर किसी की नजर कोहली पर ही टिकी होगी। कोहली के बल्ले से साल 2019 के बाद से एक भी शतक नहीं निकला है। लेकिन कोहली के लिए वापसी करना इतना आसान भी नहीं होगा। इसलिए विराट कोहली ने यूएई में 27 अगस्त से होने वाले टूर्नामेंट के लिए पहले से ही तैयारियां शुरू कर दी हैं।
विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर (Virat Kohli Video) की है, जिसमें वो जिम में वेटलिफ्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। किंग कोहली द्वारा शेयर किए गए इस कुछ सेंकेंड के वीडियो में वह जिम में पसीना बहाते दिख आ रहे हैं और काफी फिट भी नजर आ रहे हैं। विराट की इस वीडियो पर अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) का भी कमेंट आया है। उन्होंने इस वीडियो पर किंग वाली इमोजी शेयर की है। कोहली एशिया कप में अपना पहला मैच पाकिस्तान (Pakistan in asia cup) के खिलाफ खेलते हुए दिखाई देंगे। यह एशिया कप एक और मायने में कोहली के लिए खास होने वाला है क्योंकि 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महामुकाबले में वो अपने करियर का 100 वां T20 इंटरनेशनल मैच खेलने उतरेंगे।
A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)
ऐसा चौथी बार होगा जब विराट एशिया कप में हिस्सा होंगे। इससे पहले वो साल 2010, 2012 और 2016 में टीम का हिस्सा थे। पिछले साल विश्व कप के बाद से कोहली ने सिर्फ 4 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और 19 मैच मिस किए हैं। उन 4 मैचों में उन्होंने 20 की औसत और 128.57 के स्ट्राइक रेट से 81 रन बनाए हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author