September 25, 2022

Koffe With Karan 7: विक्की कौशल ने बताएं शादी के रोचक किस्से, सिद्धार्थ ने स्वीकारा अपना कियारा का रिश्ता

wp-header-logo-358.png

Koffe With Karan 7: कॉफी विद करण के सातवें सीजन में लगातार एक के बाद एक दिग्गज एक्टर और एक्ट्रेस आ रहे हैं। इस शो के अपकमिंग एपिसोड (upcoming episode) का टीजर आउट हो चुका है। करण ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर शेयर किया है। गौरतलब है कि इस सप्ताह विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सिद्धार्थ मलहोत्रा (Siddharth Malhotra) की जोड़ी नजर आएगी। करण (Karan) विक्की से उनकी शादी के कुछ रोचक किस्सों के बारे में पूछ रहे हैं तो वहीं सिद्धार्थ भी अपनी लव लाइफ को लेकर दिल खोलकर बात करेंगे।
अपकमिंग एपिसोड में दिखेगी विक्की-सिद्धार्थ की जोड़ी
कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee With Karan Season 7) का काउच (couch) कई चीजों के लिए जाना जाता है, लेकिन सबसे ज्यादा इसको सेलिब्रिटिज की पर्सनल जिंदगी (personal life of celebrities) के अनसूने किस्सों जानने के लिए देखा जाता है। वहीं इस शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) अपने गेस्ट से बेहद अलग और निजी लाइफ से संबंधित सवाल पूछते हैं। बता दें कि कॉफी विद करण सीजन 7 हर गुरुवार को डिज्नी+होटस्टार (Disney+ Hotstar) पर हर गुरुवार को प्रसारित होता है। शो का आने वाला एपिसोड काफी जबरदस्त होने वाला है। इसका अंदाजा नए प्रोमो से लगाया जा सकता है, जिसमें सिद्धार्थ मलहोत्रा अपने और कियारा के रिश्ते को कंफर्म करेंगे। हालांकि उन्होंने करण के शादी से जुड़े सवाल का कोई जवाब नहीं दिया। लेकिन उन्होंने अपने और कियारा के बीच के रिश्ते को जरुर स्वीकार किया है।
विक्की ने पंडीत से जल्दी शादी कराने के लिए कहा

सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ आए विक्की कौशल भी अपनी शादी के कुछ रोचक किस्से शेयर करेंगे। विक्की ने बताया कि उनकी शादी के समय हेलिकॉप्टर में एंट्री और सुरक्षा के लिए प्रयोग किए जा रहे ड्रोन कैमरो की खबर सुर्खियों में थी जब उन्होंने पंडीत से कहा था कि एक घंटे के अंदर शादी को निपटा देना प्लीज और एक घंटे से ज्यादा समय नहीं लगाना। इसके अलावा विक्की ने बताया कि जब वे शादी के दौरान वायरल हो रहे मीम्स को पढ़ते थे और काफी ज्यादा हंसते भी थे। गौरतलब है कि पूरे एपिसोड में आपको और ज्यादा रोचक बातें सुनने को मिलेगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author