December 3, 2022

Jacqueline Fernandez की बढ़ी मुश्किले, ED ने 215 करोड़ की ठगी के मामले में बनाया आरोपी

wp-header-logo-351.png

जैकलीन फर्नांडिज 
बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई है। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ वायरल हुई थी। इसके बाद अब एक बार फिर जैकलीन का नाम ठग सुकेश के साथ जुड़ गया है। ED ने जैकलीन फर्नांडिज को 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी बनाया है। बता दें कि ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दायर चार्जशीट में जैकलीन को आरोपी के रुप में शामिल किया है।
ईडी ने चार्जशीट में जोड़ा जैकलीन का नाम

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ईडी का ऐसा मानना है कि जैकलीन को पता था कि सुकेश ठग है और वह जल्द ही जबरन वसूली करने वाला है। रिपोर्ट में ऐसा दावा भी किया गया है कि सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिज रिलेशन में थे। इतना ही नहीं दोनो कि कुछ बेहद पर्सनल तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। ईडी ने भी इन फोटो को सबूत के तौर पर रखा है। ईडी ने जैकलीन की सात करोड़ से ज्यादा की संपत्ति को भी अटैच किया है।
क्या है पूरा मामला

ईडी को इससे पहले पूछताछ में पता चला था कि जैकलीन को सुकेश ने महंगे-महंगे गीफ्ट दिए थे। जानकारी के अनुसार आज ईडी जैकलीन के खिलाफ दिल्ली की एक अदालात में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर कर सकती है। बता दें कि यह चार्जशीट प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत दायर की जाएगी। गौरतलब है कि ठगी का यह मामला दिल्ली की आर्थिक अपराध साखा में सुकेश और अन्य के खिलाफ कथित आपराधिक साजिश और लगभग 200 करोड़ की वसूली को लेकर दर्ज कराई गई FIR को लेकर है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author