September 25, 2022

India Vs Zimbabwe: जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम तैयार करेंगे KL Rahul, जानें किसका हो सकता है पत्ता साफ

wp-header-logo-344.png

 Zimbabwe के खिलाफ टीम तैयार करेंगे KL Rahul
India Vs Zimbabwe: भारतीय टीम (India Team) गुरुवार को पहले वनडे मैच में जिम्बाब्वे (Zimbabwe) से भिड़ेने को तैयार है। यह जबरदस्त मुकाबला हरारे में होगा। बता दें कि टीम की कमान केएल राहुल (KL Rahul) के हाथों में है। कुछ समय पहले ही राहुल को चोट लगी थी। फिलहाल, अभी वह फिट है और कप्तानी करने के लिए भी तैयार है। ऐसे में सवाल यह लगातार उठता है कि केएल राहुल किन खिलाड़ियों को वनडे में खेलने का मौका देंगे।
शिखर धवन भी क्रीज पर उतरेंगे
कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के खिलाफ ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं। बता दें कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी क्रीज पर उतरेंगे। तीसरे नंबर की बात करे तो राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) का नाम है जो खेल सकते हैं। वैसे तो राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को वनडे डेब्यू कराया जा सकता है। अगर बात करें विकेटकीपर की जगह पर संजू सैमसन और इशान किशन विकल्प हैं लेकिन मौका एक को ही मिलेगा। छठे नंबर दीपक हुड्डा पर उतर सकते हैं। ऑलराउंडर (All-Rounder) की भूमिका अक्षर पटेल निभा सकते हैं।
गेंदबाजी यूनिट में कौन है सबसे खास?

आपको बता दें कि भारत (India) चार रेगुलर गेंदबाजों के साथ उतर सकता है। जिनमें सबसे आगे दीपक चाहर (Deepak Chahar) होंगे। बता दें चोट की वजह से चाहर पिछले 6 महीने से क्रिकेट नहीं खेल सके थे, लेकिन अब उनकी वापसी हुई है। वहीं, इस बार चाहर के प्रदर्शन पर सेलेक्टर्स की भी नजरें भी रहेंगी। स्पिनर के लिए कुलदीप प्लेइंग इलेवन में आ सकते है। वनडे में बेंच पर बैठ सकते हैं मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj), ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad), शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed), ईशान किशन और शार्दुल ठाकुर।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author