December 8, 2022

Bollywood फिल्मों का Boycott करने वालों पर बरसे Arjun Kapoor, कह दी ये बड़ी बात!

wp-header-logo-347.png

Arjun kapoor on Bollywood Film Boycott: बॉलीवुड की फिल्मों (Bollywood Films) का बॉयकोट करने का ट्रेंड लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसका सीधा असर बॉक्स ऑफिस (box office) पर फिल्मों की कमई पर भी देखा गया है। हाल ही में रिलीज दो पॉपुलर अभिनेताओं की मूवी भी ज्याद कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं अब कुछ अपकमिंग फिल्मों (upcoming films) का बहिष्कार करने की बात भी सोशल मीडिया पर कही जा रही है। इस बीच अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड की फिल्मों के चल रहे विरोध पर बड़ी बाते कही हैं।
बॉलीवुड के बॉयकोट पर अर्जुन कपूर ने की टिप्पणी
आमिर खान की फिल्म और अक्षय कुमार की फिल्म बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाई, जिसके कारण रणबीर कपूर की ब्रहमास्त्र, शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर अभी से बॉयकोट बॉलीवुड ट्रेंड करने लगा है। अर्जुन कपूर ने इस कंट्रोवर्सी पर अपनी बात रखी है। एक्टर ने कहा कि पूरी बॉलीवुड की इंडस्ट्री को एक साथ आकर इसके खिलाफ लड़ाई लड़नी होगी। उन्होंने यह भी कहा कि बॉयकोट की बातें अब रोजाना बढ़ती ही जा रही है। अब यूजर्स को जवाब देने का समय आ गया है।
अर्जुन ने चुप रहने को बताया गलती

अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड के स्टार ने चुप रहकर गलत चीज की है। लोग इस चुपी का गलत फायदा उठा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि हमने ये सोचकर गलती की है कि हमारा काम बोलेगा। अर्जुन ने आगे कहा कि हमने बातों को ज्यादा सहन करना शुरु कर दिया इसलिए कुछ लोगों की ये आदत बन गई है। इसके साथ ही अर्जुन ने बोला कि जब हम कोई ऐसी फिल्म करते है, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है तो ऐसे में लोग हमारी उस फिल्म के कारण हमे ज्यादा पसंद करते हैं। अर्जुन कपूर ने यह भी कहा कि लोग सोशल मीडिया पर जो लिखते हैं वो वास्तविकता से काफी ज्यादा अलग होता है। गौरतलब है कि यूजर अब उनके बयान से भी नाराज हो गए है। साथ ही सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
Arey vinod, ab ye log bhi bolenge? #ArjunKapoor

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author