August 18, 2022

लुहावद के पूर्व सरपंच रफीक पठान पर हमला, दानदाताओं का बोर्ड लगवाते समय की मारपीट

wp-header-logo-276.png

कोटा. लुहावद के पूर्व सरपंच व सरपंच संघ में पदाधिकारी रफीक पठान के साथ कुछ लोगों ने शनिवार को धारदार हथियार से हमला कर उन्हें गंभीर घायल कर दिया। रफीक पठान ने इस मामले को लेकर थाना अयाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पूर्व सरपंच रफीक पठान ने बताया कि शनिवार को दिन में 4:30 बजे के करीब वह ग्रामीणों के साथ श्मशान के रास्ते के पास दान दी गई भूमि पर दानदाताओं के नाम का बोर्ड लगा रहे थे कि बाबूलाल पुत्र माधोलाल निवासी लुहावद, राजेंद्र पुत्र प्रह्लाद मीणा, राजेंद्र की पत्नी ममता एवं राजेंद्र का लड़का आए और आते ही गालियां देते हुए सभी ने मिलकर हमला कर दिया।

बाबूलाल ने उन पर गंडासे से वार किया, जिससे उनके हाथों पर गंभीर चोटें आई। साथ ही राजेंद्र व ममता व उसके पुत्र ने डंडों से मारपीट की। पत्थर भी फैंके। जिसके उनके कंधे, हाथ पैर व अन्य जगह चोटें आई है। मौके पर मौजूद ठेकेदार आनंदीलाल आर्य, सुरेश कुमार मीणा, महावीर वाल्मीकि ने बीच-बचाव किया। इस मामले में पुलिस में शिकायत दी गई है।

 

The post लुहावद के पूर्व सरपंच रफीक पठान पर हमला, दानदाताओं का बोर्ड लगवाते समय की मारपीट first appeared on chambalsandesh.

The post लुहावद के पूर्व सरपंच रफीक पठान पर हमला, दानदाताओं का बोर्ड लगवाते समय की मारपीट appeared first on chambalsandesh.

source

About Post Author