August 14, 2022

ललित मोदी संग रिलेशन को लेकर तसलीमा नसरीन के निशाने पर आईं सुष्मिता, पूछा- 'पैसों के लिए इतना गिर गई…'

wp-header-logo-295.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) के रिश्ते की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। जी हां, गुरुवार को ललित मोदी ने जब सुष्मिता सेन के साथ एक तस्वीर शेयर कर अपने रिश्ते का ऐलान किया तो सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। इस पोस्ट को देख बॉलीवुड सेलेब्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और अपना रिएक्शन दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते को मिली-जुली प्रतिक्रया मिल रही है। वहीं इस खबर पर कुछ लोग खुश हैं और कपल को बधाई दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ ट्रोल्स दोनों की जमकर खिंचाई कर रहे हैं। वहीं बांग्लादेशी मूल की जानी-मानी लेखिका तसलीमा नसरीन (Taslima Nasreen) ने अपने नवीनतम पोस्ट में सुष्मिता सेन के रिश्ते पर टिप्पणी की है।
तसलीमा नसरीन ने लगाई फटकार
उन्होंने इस कपल को यह कहते हुए फटकार लगाई है कि “जिन्हें पैसे से प्यार हो जाता है, वह बहुत जल्दी सम्मान खो देती है।” नसरीन ने ट्वीट कर कहा, “मैं सुष्मिता सेन से केवल एक बार कोलकाता एयरपोर्ट पर मिली थी। उन्होंने मुझे गले लगाया और कहा कि आई लव यू। मैं उनकी सुंदरता देख अपनी नजरें नहीं हटा पा रही थी। मुझे सुष्मिता सेन का पर्सनैलिटी सबसे ज्यादा पसंद आई। कम उम्र में दो बेटियों को गोद लिया। उनकी ईमानदारी, बहादुरी, जागरूकता, आत्मनिर्भरता पसंद आई, उनकी दृढ़ता, ईमानदारी पसंद आई।”
क्या वो ये पैसे के लिए कर रही हैं
अपने अगले ट्वीट में उन्होंने ललित मोदी को डेट करने के लिए सुष्मिता सेन की खिंचाई की। तसलीमा ने लिखा, “लेकिन सुष्मिता अब विभिन्न अपराधों में लिप्त एक अनअट्रैक्टिव व्यक्ति के साथ समय बिता रही हैं। क्योंकि आदमी बहुत अमीर है? क्या वो ये पैसे के लिए कर रही हैं? हो सकता है कि वह उस आदमी से प्यार करती हो, लेकिन विश्वास नहीं करना चाहती कि वह प्यार में है। पैसे के प्यार में पड़ने वालों के लिए मेरे मन में सम्मान बहुत जल्दी गिर जाता है।”
आखिरकार क्राइम पार्टनर के साथ एक नया जीवन शुरू कर रहा हूं
इस बीच, ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया मालदीव यात्रा से कन्फर्म कर दिया। वहीं अटकलें लगाईं जा रही है कि कपल ने सगाई कर ली है। ललित मोदी ने यह भी स्पष्ट किया कि वे दोनों इस समय सिर्फ डेटिंग कर रहे हैं लेकिन शादी भी एक दिन होगी। ललित ने अपना इंस्टा प्रोफाइल भी बदल दिया और बायो में लिखा, “आखिरकार क्राइम पार्टनर के साथ एक नया जीवन शुरू कर रहा हूं। मेरा प्यार सुष्मिता सेन।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author