August 15, 2022

रणबीर और आलिया के 'केसरिया' रोमांस ने फैंस को किया रंगीन, वायरल वीडियो ने मचाई मदहोश तबाही

wp-header-logo-300.png

बॉलीवुड स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस समय खूब सुर्खियों में हैं। रियललाइफ कपल के रोमांस को उनकी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ (Brahmastra) के न्यू सांग ‘केसरिया’ (Kesariya) में आप देख सकते हैं। गाने का वीडियो आखिरकार रिलीज हो गया है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि गाने की एक-एक लाइन दिल को छू लेने वाली है वहीं पर्दे पर रणबीर और आलिया की जोड़ी की बात करें तो यह लाजवाब है। गाने में आलिया और रणबीर खुलकर रोमांस कर रहे हैं और उनकी केमेस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है। इस गाने को वाराणसी के घाटों पर शूटिंग की गई है।
गाने में रणबीर और आलिया की सिजलिंग केमिस्ट्री को हर कोई पसंद कर रहा है, जो उनके बीच के स्ट्रांग बॉन्ड को दर्शाता है। रोमांटिक गीत अरिजीत सिंह द्वारा हिंदी में गाया गया है, जिसके गहरे और भावपूर्ण स्वर प्रसिद्ध संगीतकार, वादक, गिटारवादक प्रीतम द्वारा दी गयी है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। वीडियो में रणबीर और आलिया काफ क्यूट नजर आ रहे हैं और उनकी शानदार केमिस्ट्री लाजवाब है। गाने को गंगा के किनारे और बनारस की गलियों में फिल्माया गया है जो काफी दिलचस्प है।
सोशल मीडिया पर फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। गाने को जमकर शेयर किया जा रहा है और फैंस इसे लगतार लाइक कर रहे हैं। आज यानी रविवार को रिलीज हुए इस वीडियो को अब तक करीब 5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और स्टार स्टूडियो, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होने वाली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author