August 18, 2022

बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु का धमाल, सिंगापुर ओपन के फाइनल में पहुंचीं

wp-header-logo-278.png

सिंगापुर. भारत को बैडमिंटन में डबल ओलिंपिक मेडल दिलाने वाली स्टार शटलर पीवी सिंधु ने सिंगापुर ओपन सुपर 500 सीरीज टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। उन्होंने सेमीफाइनल में जापान की सीना कावाकामी को 21-15, 21-7 से हराया। इससे पहले उन्होंने क्वार्टर फाइनल में चीनी खिलाड़ी हान युवेय को एक संघर्ष पूर्ण मुकाबले में 17-21, 21-11, 21-19 से हराया था।

फाइनल में सिंधु का मुकाबला आहोरी या जी यी वांग से हो सकता है
फाइनल में सिंधु का मुकाबला जापान की आया ओहोरी या चीन की जी यी वांग से होगा। जापान की आया ओहोरी ने क्वार्टर फाइनल में भारतीय स्टार साइना नेहवाल को हराया था। ओहोरी को खिताबी मुकाबले में सिंधु से भिड़ने के लिए अब जी यी वांग को हराना होगा।

मलेशिया में 2 क्वार्टर फाइनल हारी थीं सिंधु
इससे पहले सिंधु मलेशिया ओपन और मलेशिया मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल राउंड से बाहर हो गई थीं। उन्हें दोनों बार ताइवान की ताई जू यिंग ने हराया था।

सिंधु के लिए क्वार्टर फाइनल मुकाबला मुश्किल था
सिंधु ने क्वार्टर फाइनल में दुनिया की नंबर 7 खिलाड़ी चीनी की हान यूई को एक घंटे से अधिक चले मुकाबले में हराकर सिंगापुर ओपन सुपर 500 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। यूई से एक गेम गंवाने के बाद 17-21, 21-11, 21-19 से जीत दर्ज की थी।

स्विस ओपन के बाद किसी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची
सिंधु 4 महीने बार किसी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची है। इससे पहले इसी साल मार्च में हुए स्विस ओपन का खिताब पर कब्जा जमाया था। उन्होंने स्विस ओपन सुपर 300 बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में थाईलैंड की बुसानन ओंगबामरुंगफान को 21-16, 21-8 से हराया था।

The post बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु का धमाल, सिंगापुर ओपन के फाइनल में पहुंचीं first appeared on chambalsandesh.

The post बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु का धमाल, सिंगापुर ओपन के फाइनल में पहुंचीं appeared first on chambalsandesh.

source

About Post Author