August 14, 2022

बारिश में रोमांस करते नजर आए मोनालिसा और रवि किशन, यहां देखिए जबरदस्त हॉट वीडियो

wp-header-logo-289.png

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और पॉपुलर राजनेता रवि किशन (Ravi Kishan) आज अपना जन्मदिन (Ravi Kishan Birthday) मना रहे हैं। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में जन्मे रवि किशन एक फिल्म और टीवी अभिनेता हैं जो मुख्य रूप से हिंदी और भोजपुरी उद्योगों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। जन्मदिन के अवसर पर सुपरस्टार का गाना खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस गाने में रवि किशन के ओपोजिट मोनालिसा (Monalisa) नजर आ रही हैं और दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक है।
वायरल हो रहा रवि किशन का यह गाना
‘मोहिनी मूरतिया’ (Mohini Mooratiya) फिल्म ‘रक्तभूमि’ का एक बहुत ही लोकप्रिय भोजपुरी गाना है जिसे जनता ने खूब पसंद किया है। वीडियो में दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है। गाने को आवाज दी है कुलदीप शुक्ला और रेखा राव ने, जबकि बोल लिखे हैं अभिमन्यु शुक्ला ने। गणेश पांडे द्वारा निर्देशित यह गाना हमेशा दर्शकों की आंखों को पॉप करने के लिए जाना जाता है। फिल्म एम. फैसल रियाज का निर्देशन पूनम दमानी और श्रुति माहेश्वरी द्वारा निर्मित है। रवि किशन, मोनालिसा, एहसान खान, शशि किरण, संभावना सेठ, उर्वशी सोलंकी और सीमा सिंह फिल्म की स्टार कास्ट हैं, जिसमें रवि किशन और मोनालिसा मुख्य भूमिका में हैं।

लगातार एक्टिव रहे हैं रवि किशन
रवि किशन एक लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता हैं जिन्होंने कई हिट फिल्में और टीवी शो किए हैं। रवि किशन ने 1992 में हिंदी फिल्म ‘जिराफ्ट’ से डेब्यू किया था। हालांकि उन्होंने 2006 में बिग बॉस सीजन 1 में भाग लेने के बाद पॉपुलैरिटी हासिल की और एक लोकप्रिय नाम बन गए। भोजपुरी फिल्म उद्योग में अपने लिए एक जगह बनाने के बाद, उन्होंने अन्य क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों में भी काम किया। 2014 में, रवि किशन भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में शामिल हो गए और 2017 तक सदस्य रहे, जिसके बाद उन्होंने भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश किया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author