August 8, 2022

चूड़ी बेचने के बहाने औरतों को फंसाने का गंदा खेल, वेब सीरीज ने बेहद बोल्ड सीन्स के साथ खोला राज

wp-header-logo-297.png

मौजूदा समय में ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platform) पर रिलीज हो रही हैं या यूं कहे कि यह दौर ही एडवांस है। जब से डिजिटल प्लेटफॉर्म का जमाना आया है तब से वेब सीरीज का चलन भी काफी बढ़ गया है। दर्शकों को लुभाने के लिए बोल्ड सीन से भरपूर वेब सीरीज आ रही हैं। मेकर्स दर्शकों को आकर्षित करने के लिए खूब कोशिश में लगे हुए हैं। वहीं बोल्ड कंटेंट की डिमांड लगातार बढ़ रही है। वैसे एडल्ट वेब सीरीज की बात करें तो ये लगभग सभी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं लेकिन ये एम एक्स प्लेयर (MX Player) और उल्लू एप (Ullu) पर बहुतायत में हैं।
चूंकि एमएक्स प्लेयर फ्री है और उल्लू कम पॉपुलर है। वहीं उल्लू एप पर कई वेब सीरीज हैं जिसे आप केवल एक बंद कमरे में ईयरफोन के साथ ही देख सकते हैं। ये वेब सीरीज आप अपने फैमिली के साथ एन्जॉय नहीं कर सकते हैं। हाल ही में वेब सीरीज ‘चूड़ीवाला’ (Choodiwala) उल्लू पर रिलीज हुई है, जिसमें काफी हॉट रोमांस है। यह वेब सीरीज 5 जुलाई को रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज का यह सीजन अभी आया है और दर्शकों का रिस्पॉन्स अच्छा मिल रहा है। सीरीज के ट्रेलर को देखने पर पता चलता है कि यह कहानी एक चूड़ीवाला और हाउसवाइफ की है।

ट्रेलर से साफ़ पता चल रहा है कि एक चूड़ीवाला गांव-गांव घूमकर चूड़ियां बेचता है। महिलाओं के हाथों में चूड़ियां पहनाकर यह लड़का न सिर्फ उन्हें छूता है बल्कि अपनी मीठी-मीठी बातों से उन्हें मदहोश भी कर देता है। इस वेब सीरीज में काफी बोल्ड सीन्स फिल्माए गए हैं जो काफी एडल्ट है। फेमस हो रहे इस वेब सीरीज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वेब सीरिज में बोल्ड सीन्स जमकर परोसे गए हैं जिसे देख फैंस क्रेजी हो रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author