August 13, 2022

Sapna Choudhary Ke Gane: रिपोर्टर बनकर सपना ने मचाई धूम, स्वैग देख दंग रह गए फैंस

wp-header-logo-200.png

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आजकल फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। आज सपना एक ब्रांड बन चुकी हैं जिनके नए गाने का सभी को इंतजार रहता है। चाहे सपना फैंस के बीच एक्टिव हो या नहीं लेकिन उनके काम लोगों के बीच हमेशा सुर्ख़ियों में होते हैं। महज स्टेज से करियर की शुरुआत करने वाली यह बाला आज लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। इस बीच सपना का एक और गाना रिलीज हो गया है जिसका नाम है ‘हरियाणा के पापी’ (Haryana Ke Paapi)। इस नए गाने में भी सपना का अंदाज काफी अनोखा है। रिपोर्टर बनकर हरियाणा की खबर दिखाते हुए सपना इस बार कहर बरपा रही है। एक्ट्रेस का प्रोफेशनल लुक काफी जबरदस्त है वहीं अपने को-एक्टर के साथ सपना खूब जंच रही हैं।
सपना चौधरी का नया गाना गुरुवार को रिलीज हुआ और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। इस गाने को अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने को D2K बीट्स पर अपलोड किया गया है। गाने को आशु ट्विंकल और विपिन मेहेंदिपुरिया ने अपनी आवाज दी है। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ही सपना चौधरी का गाना ‘सोने की तगड़ी’ स्ट्रॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसमें सपना अपने ठेठ देसी अंदाज में नजर आईं और इस गाने को भी खूब प्यार दिया गया।

बता दें कि मौजूदा समय में हरियाणवी इंडस्ट्री भी काफी पॉपुलर है। यहां डांसर्स के बीच एक टफ मुकाबला है क्योंकि डांसर्स की संख्या बहुत ज्यादा है। आए दिन रागिनी डांसर्स के नाम सामने आते हैं जो लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। लेकिन इन सब से परे आज सपना हरियाणा की शान बन चुकी हैं। हरियाणवी गर्ल भले ही आज इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं लेकिन आज भी वह आए दिन स्टेज परफॉरमेंस देती हैं जिसे लोग खूब एन्जॉय करते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author