July 5, 2022

Bhojpuri Gana: आम्रपाली को पिंक साड़ी में देख मदहोश हुए निरहुआ, पार कर दी रोमांस की हदें

wp-header-logo-201.png

आजकल भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है। पहले समाज में डबल मीनिंग और अश्लीलता को लेकर ताने सुनने के बाद आज भोजपुरी लिस्नर्स की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इंडस्ट्री को यहा तक पहुंचाने में कुछ सेलेब्स की योगदान सराहनीय है। दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार्स में से एक हैं और भोजपुरी ब्यूटी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) काफी पॉपुलर हैं। दोनों की जोड़ी का खुमार किस कदर फैंसपर कायम है वह हर भोजपुरी लवर जानते होंगे। दोनों कि जोड़ी किसी समय में इतनी हिट रही है कि आज भी उनके पुराने गाने सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होते हैं।
इस जोड़ी के गाने सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं और बवाल मचा देते हैं। ऐसे में निरहुआ आम्रपाली दुबे का हिट भोजपुरी गाना ‘तिरिया के भिरिया राहा’ (Tiriya Ke Bhiriya Raha) इस समय यूट्यूब पर छा गया है। इस गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और यह हिट ट्रैक फिल्म ‘निरहुआ सटल रहे’ (Nirahua Satal Rahe) का है।

हमेशा की तरह इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। गाने में दोनों जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। पिंक साड़ी में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं और निरहुआ भी मदहोश हो रहे हैं। बता दें कि इस गाने को दिनेश लाल यादव और कल्पना ने गाया है। जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और संगीत ओम झा ने दिया है। गाने को अब तक 12 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source