June 26, 2022

सिद्धार्थ संग ब्रेकअप पर अब कियारा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'हमें अंधे हो जाना चाहिए जिससे…'

wp-header-logo-203.png

बॉलीवुड के मोस्ट डिमांडेड कपल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा सुनने में आया कि कपल को यह एहसास हो गया है कि दोनों के बीच का प्यार अब खत्म हो गया है और इसलिए वे अपने रिलेशनशिप से मूव ऑन करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन बाद में कई बार इस कपल को साथ में पब्लिकली स्पॉट किया गया जिसके बाद यह अटकलें लगाई जा रही है कि दोनों एक बार फिर अपनी दूरियों को मिटाकर साथ हैं। इस बीच कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने रोमांस के बारे में प्रतिक्रिया दी है।
अफवाहों से आंखें मूंदकर हमें मोटी चमड़ी डेवलप करनी होगी
निजी जीवन के बारे में अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए कियारा ने कहा कि वह अफवाहों से खुश नहीं हैं, लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ है जब इन अफवाहों ने उनके निजी जीवन को प्रभावित किया है। तुच्छ अफवाहों पर सवाल उठाते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह जानना चाहती हैं कि ‘मिर्ची मसाला वाले स्रोत’ कौन हैं। कियारा ने यह भी कहा कि अफवाहों से आंखें मूंदकर हमें मोटी चमड़ी डेवलप करनी होगी। हमें अंधे हो जाना चाहिए ताकि इन बातों से हमें कोई फर्क न पड़े। एक्ट्रेस ने कहा कि अंत में वह चाहती हैं कि उनका काम बोलें।
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के बीच हुआ था काफी इमोशनल पैचअप
गौरतलब है कि पिछले महीने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के बीच काफी इमोशनल पैचअप हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, “वे एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते। उन्होंने महसूस किया कि यह एक गलती थी और वे एक दुसरे के बिना नहीं रह सकते हैं और अपनी लव स्टोरी को खत्म करने के बारे में सोचना उनकी भूल है । कॉल काफी इमोशनल थी।” सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने रेलातियो के बारे में बोलते हुए, कियारा आडवाणी ने पहले कहा था, “एक को-एक्टर के रूप में, सिद्धार्थ बेहद प्रेरित और केंद्रित हैं। वह बहुत तैयारी करना पसंद करते हैं और बहुत सारी रीडिंग करते हैं। यह बिल्कुल वैसा ही है जैसा मैं किसी फिल्म में काम करना पसंद करती हूं। तो, इस मायने में, हम बहुत अच्छे से साथ रहे। एक दोस्त के तौर पर मैं कहूंगी कि वह इंडस्ट्री में मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source