August 14, 2022

बंगाल के 'मंत्री' ने शतक लगाने के बाद लहराया 'Love पेज' इस सीजन में लगा चुके है दो सेंचुरी

wp-header-logo-196.png

इनदिनों रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) खेली जा रही है। रणजी मैच में बंगाल(Bengal) के खेल मंत्री मनोज तिवारी(Manoj Tiwari) भी पश्चिम बंगाल की तरफ से खेल रहे हैं। सेमीफाइनल मैच में मनोज तिवारी ने शानदार प्रदर्शन किया है। कर्नाटक (Karnataka) में खेले जा रहे सेमीफाइनल मैच में मनोज तिवारी ने शतकीय पारी खेलते हुए 102 रन बनाए हैं। अपनी पारी के दौरान मनोज तिवारी ने 12 चौके भी लगाए हैं। उन्होंने फर्स्ट क्लास करियर में अपना 29वां शतक जड़ा है। जिसके बाद बंगाल की टीम 273 रनों का स्कोर खड़ा किया है।
#ManojTiwary acknowledges family’s support by holding a note after scoring a hundred in the #RanjiTrophy semi-final against MP. #BENvMP pic.twitter.com/clhWzoZkMC

सोशल मीडिया (Social Media) में मनोज तिवारी का एक फोटो वायरल हो रहा है। जिसमें वो हाथ एक पर्ची लहराते हुए दिखाई दे रहे है। पर्ची में दिल की तस्वीर बनी हुई है। साथ ही पत्नी और बच्चों का नाम लिखा हुआ है। उनके शतक जड़ने के बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। हालांकि, इस सीजन में मनोज अपना दूसरा शतक लगा चुके है। इन्होंने झारखंड के खिलजाफ क्वार्टर फाइनल मुकाबले में 136 रनों की शानदार पारी खेली थी। दरअसल, 5 विकेट खोकर बंगाल की टीम महज 54 रन ही बना सकी थी। संकट के बीच ग्राउंड पर खेलने उतरे मनोज तिवारी ने पारी को संभाला। उनका साथ शाहबाज अहमद ने भी दिया। दोनों ने छठे विकेट 183 रनों की पार्टनरशिप की। शाहबाज अहमद ने 116 रन बनाए है। पहली पारी में मध्य प्रदेश ने 341 रन बनाए है। विकेटकीपर हिमांशु मंत्री ने 165 और अक्षत रघुवंशी ने 63 रनों की पारी खेली थी।

पर्सनल लाइक की बात करें तो मनोज चर्चाओं में रहते है। इन्होंने 2013 में सुष्मिता रॉय(Susmita Roy) से शादी की थी। लगभग सात साल तक दोनों ने डेट किया था। हालांकि, सुष्मिता भी क्रिकेट मैच(Cricket Match) के दौरान अपने पति के साथ अक्सर ग्राउंड पर नजर आती है। साथ ही पति को चीयर भी करती है। भारत(India) के लिए मनोज ने 15 मैचों में हिस्सा लिया है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author