August 14, 2022

जब ताहिरा ने खोले आयुष्मान के सीक्रेट, बोलीं- हनीमून पर एक्टर पी गए थे ब्रेस्ट मिल्क

wp-header-logo-199.png

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) न केवल एक स्टार वाइफ हैं बल्कि दो बच्चों की मां भी हैं। एक कैंसर सर्वाइवर होने के साथ-साथ ताहिरा एक लेखिका भी हैं। उन्होंने अपनी किताब ‘द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर’ में कई मजेदार और चौंकाने वाले कहानियों का खुलासा किया है। यह स्टार कपल अपने सिजलिंग केमेस्ट्री को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चा में होते हैं। वहीं ताहिरा ने पति आयुष्मान संग बैंकॉक में हनीमून से जुड़ा एक किस्सा भी अपने बुक में शेयर किया है जहां आयुष्मान खुराना ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे।
जब प्रोटीन शेक समझकर आयुष्मान पी गए थे ब्रैस्ट मिल्क
A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)
ताहिरा ने बताया कि वह अपने सात महीने के बेटे को पेरेंट्स के पास छोड़कर पति के साथ हनीमून पर बैंकॉक चली गई थी। ताहिरा ने बताया कि इस ट्रिप पर वह ब्रेस्टमिल्क को फेंकना भूल गईं और बाद में उन्हें पता चला कि आयुष्मान ने इसे प्रोटीन शेक में मिलाकर पी लिया था। वहीं जब ताहिरा इस बारे में आयुष्मान से पूछती हैं तो उन्होंने कहा, “यह एकदम सही तापमान पर था, बहुत पौष्टिक था और प्रोटिक शेक के साथ अच्छी तरह मिलाने वाला था”।
A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)
वहीं सोशल मीडिया पर यह मजेदार किस्सा खूब वायरल हो रहा है और फैंस एक्टर की तंग खिंच रहे हैं। आपको बता दें कि ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना की शादी को एक दशक हो चुका है। ताहिरा-आयुष्मान के दो बच्चे विराजवीर और वरुष्का हैं। ताहिरा अक्सर अपने सोशल अकाउंट पर बच्चों के साथ क्यूट फोटोज शेयर करती नजर आती हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author