July 1, 2022

SA vs IND: अफ्रीका के खिलाफ T20 Series में इन खिलाड़ियों को मिलेगा टीम इंडिया में मौका! IPL में छुड़ा रहे हैं छक्के

wp-header-logo-306.png

Team India (Image Twitter) 
खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) जल्द समाप्त होने वाला है। अब सभी टीमों के बीच प्लेऑफ में एंट्री करने के लिए मुकाबले खेले जा रहे हैं। ऐसे में मुकाबलों के दौरान टीमों के बीच कड़ी टक्कर भी देखने को मिल रही है। इस सीजन रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाजों ने भी अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया है। जबकि आईपीएल में खेल रहे युवा खिलाड़ी, तिलक वर्मा, नीतीश राणा, ऋतुराज गायकवाड़ जैसे खिलाड़ियों ने शानदार प्रादर्शन करने के बाद सभी का दिल जीता है। बता दें कि, आगले महीने यानी जून में भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है। ऐसे में इन युवा खिलाड़ियों को भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है। आइए इनके इस सीजन के आईपीएल प्रदर्शन पर एक नजर डालें।

1. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad)

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने पिछले सीजन भी शानदार प्रदर्शन किया था। अब इस सीजन भी वह अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। इस सीजन उन्होंने सीएसके की तरफ से 13 मुकाबलों में 28.15 के औसत के साथ 366 रन अब तक जड़े हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 128.42 का रहा है।

2. तिलक वर्मा (Tilak Varma)

इस सीजन मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल खेल रहे तिलक वर्मा बेहद शानदार लय में नजर आ रहे हैं। इस खिलाड़ी ने मुंबई के लिए कई मौकों पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को मुश्किलों से बाहर निकाला है। तिलक ने अब तक 12 मुकाबलों में 40.89 के औसत के साथ 368 रन जड़े हैं। इस खिलाड़ी को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम से शामिल किया जा सकता है।

3. नीतीश राणा (Nitish Rana)

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज नीतीश राणा भी इस आईपीएल में बेहद शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वह हर मौके पर केकेआर के लिए अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। इस खिलाड़ी में इस सीजन अब तक 13 मुकाबलों में 139.30 की स्ट्राइक रेट के साथ 319 रन जड़े हैं। जिसमे 22 छक्के और 20 चौके भी शामिल हैं।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source