July 1, 2022

IPL 2022: अंतिम मुकाबले से पहले कोहली ने बहाया जिम में पसीना, देखें-Video

wp-header-logo-310.png

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 67वां मैच 19 मई यानी गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस (GT vs RCB) के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच टक्कर मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) पर होगी। गौरतलब है कि, यह मैच दोनों ही टीमों का अंतिम लीग मुकाबला है। इस मैच में सबकी नजरें आरसीबी पर होने वाली हैं। अगर आरसीबी इस मैच को हारी तो वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी। वहीं, गुजरात की टीम ने प्लेऑफ में शानदार एंट्री कर ली है।
“Results aren’t in your hands, effort and hardwork is” 💪🏽 pic.twitter.com/6xtBcEk7YH
इस अहम मुकाबले से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे वह जिम के अंदर जमकर मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इस वीडियो को काफी ज्यादा देखना पसंद कर रहे हैं और लगातार इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। उन्होंने अपना यह शानदार वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर सभी के साथ साझा किया है। कोहली वीडियो के कैप्शन में लिखा, रिजल्ट आपके हाथ में नहीं होते हैं, लेकिन मेहनत और कोशिश हमेशा आपके हाथ में है।

खराब फॉर्म से गुज़र रहे हैं कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस सीजन आईपीएल में कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे। वह लगातार कुछ रन बनाकर आउट हो जाते हैं या फिर बिना खाता खोले ही वापस लौट जाते हैं। इस वजह से वह अब अपने पुराने अंदाज में लौटने के लिए जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। इस वीडियो में विराट कोहली को वेटलिफ्टिंग करते हुए आसानी से देखा जा सकता है। अगर ऐसे में गुजरात के खिलाफ विराट का बल्ला चल गया तो, वह अकेले ही रनों की बारिश कर सकते हैं। इस सीजन विराट ने 13 मुकाबलों में बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 236 रन ही बनाए हैं। जिसमे एक अर्धशतक भी शामिल है। विराट के सभी फैंस को उनसे उम्मीद होगी की इस मैच में वह शानदार बल्लेबाजी करें।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source