August 18, 2022

Bhojpuri Gana: 'होठलाली से रोटी…' में पवन-अक्षरा सिंह ने दिखाई दमदार केमेस्ट्री, मचा हंगामा

wp-header-logo-299.png

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने हाल ही में अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। सुपरस्टार की निजी जिंदगी काफी विवादों में रही है लेकिन प्रोफेशनल लाइफ में पवन इंडस्ट्री के मंजे कलाकार में से एक हैं। अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा फैंस के बीच सुपरस्टार खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ अफेयर्स को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहे थे। दोनों की जोड़ी खूब पसंद की जाती थी और यहां तक खबर थी कि दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। वहीं पवन सिंह के तलाक के बीच दोनों का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
वायरल हो रहे इस गाने का नाम ‘होठलाली से रोटी’ (HothLali Se Roti Bor Ke) है जिसमें पवन और अक्षरा एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं। फैंस दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद करते थे और उन्हें बेस्ट कपल कहते थे। वायरल हो रहा यह वीडियो भी उसी समय का है जब दोनों रिलेशनशिप में थे जिसमें अक्षरा बिना किसी झिझक के पवन के साथ रोमांस कर रही हैं। इस वीडियो को देखकर कोई भी समझ सकता है कि ये एक्टिंग नहीं है।
बता दें कि पवन और अक्षरा के बीच करीब एक साल तक रिलेशन रहा और बाद में पवन की किसी और से शादी की खबर अक्षरा सहित फैंस के लिए भी किसी सदमे से कम नहीं था। रिपोर्ट्स की माने तो पवन ने इस शादी को करने से पहले अक्षरा से पूछना भी जरुरी नहीं समझा था। वहीं शादी के बाद एक्ट्रेस ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया। वहीं वायरल हो रहे इस गाने को 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author