July 1, 2022

Video: आमिर खान ने रूही दोसानी के साथ मनाई बैसाखी, इस दौरान लाला सिंह चड्ढा ने भांगड़ा डांस कर जमाई महफिल

wp-header-logo-338.png

बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार आमिर खान (Amir Khan) ने हाल ही में अपने सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक रूही दोसानी (Ruhee dosani) को चौंका दिया। रूही दोसाना एक NRI इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर (Instagram Influencer) हैं जिनके 924 K फॉलोअर्स हैं। विदेश में रहने वाली ये ‘पंजाब ‘दी कुड़ी’ बैसाखी के मौके पर आमिर खान के साथ कॉलेबोरेशन करने के लिए भारत आई हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ अभिनेता ने रूही और उनके परिवार को अपने साथ त्योहार मनाने के लिए अपने घर पर आमंत्रित किया।
रूही को पहले तो यकीन नहीं हुआ कि आमिर खान ने उन्हें ही नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार को बैसाखी का त्योहार मनाने के लिए अपने घर बुलाया है। रूही और उसके परिवार ने जो खुशी महसूस की उसकी कोई सीमा नहीं है। उन्होंने उनका निमंत्रण स्वीकार कर लिया और बैसाखी के दिन आमिर के घर पहुंचे, जहां उनके परिवार ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।
अभिनेता ने पूरा दिन रूही और उनके परिवार के साथ बिताया। इस दौरान उन्होंने पंजाबी खाना, गाने, ढेर सारी हंसी और भांगड़ा के साथ वैसाखी मनाई। निर्माता ने एक रील साझा की जहां उन्होंने आमिर के साथ अपने दिन की झलकियां शेयर कीं। दोनों को ‘ढोल जगेरो दा’ में एक साथ भांगड़ा करते देखा जा सकता है। वीडियो को 624k से अधिक बार देखा गया और 126k लाइक्स के साथ वायरल किया गया है।
A post shared by Ruhee Dosani (@ruheedosani)
रूही ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि वह पहले तो नर्वस थीं लेकिन अभिनेता ने उन्हें सहज महसूस कराया और स्वागत किया। उसने वीडियो के साथ लिखा, “अभी भी नहीं जानती कि इस भावना को शब्दों में कैसे बयां किया जाए और इस तथ्य को संसाधित किया जाए कि आमिर सर मेरे परिवार के साथ वैसाखी मनाने के लिए समय बिताने के लिए सहमत थे”

साथ ही उन्होंने लिखा कि शुरु में तो मैं काफी नर्वस थी, लेकिन आमिर की पर्सनालिटी ने मेरी नर्वसनेस को दूर कर दिया। इसके बाद मुझे समझ में आया कि ये वाकई होना था, वो एक बेहतरीन इंसान हैं जिनसे मुझे सीखने को काफी कुछ मिला।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source